‘लाल सिंह चड्ढा’ के राइटर हैं फेमस एक्टर अतुल कुलकर्णी, रंग दे बसंती में किया था दमदार रोल

लाल सिंह चड्ढा के लेखक फिल्म अभिनेता अतुल कुलकर्णी हैं (Atul Kulkarni). अतुल ने करीब 13-14 साल पहले इस फिल्म को लेकर विचार किया था. फिल्म की कहानी को लेकर अतुल कुलकर्णी कहते हैं कि उन्होंने ये फिल्म आमिर खान को ही दिमाग में रखकर लिखी थी.

आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर फिल्म को जमकर बॉयकॉट किया जा रहा है. आमिर खान अपनी इस फिल्म को लेकर खुद मीडिया में आकर फिल्म बॉयकॉट ना करने की अपील कर चुके हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के लेखक के नाम को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है.

लाल सिंह चड्ढा के लेखक फिल्म अभिनेता अतुल कुलकर्णी हैं (Atul Kulkarni). अतुल ने करीब 13-14 साल पहले इस फिल्म को लेकर विचार किया था. फिल्म की कहानी को लेकर अतुल कुलकर्णी कहते हैं कि उन्होंने ये फिल्म आमिर खान को ही दिमाग में रखकर लिखी थी. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स अभिनीत साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ से प्रेरित है.

अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ने मीडिया से बातचीत में फिल्म को लेकर बताया कि उन्होंने इसकी शुरुआत करीब 13-14 साल पहले की थी. इस फिल्म के लिए मैं आज बहुत खुश हूं और सौभाग्यशाली भी आखिर ये फिल्म अपने अंतिम मुकाम तक पहुंची.

अतुल कुलकर्णी ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कहानी लेखन को लेकर बताया कि आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘जाने तू ..या जाने ना’ की सक्सेस पार्टी के बाद वो और आमिर अपनी पंसदीदा फिल्मों के बारे में चर्चा कर रहे थे, उस वक्त ‘फॉरेस्ट गम्प’ को लेकर हल्की-फुल्की बातचीत हुई थी.

अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ने लाल सिंह चड्ढा की कहानी को महज 10 दिनों में ही लिख दिया था और कुल 2-3 दिन में इसका दूसरा मसौदा तैयार कर लिया. फिल्म की कहानी बस 14 से 15 दिनों के अंदर ही पूरी हो गई थी.

बता दें अतुल कुलकर्णी, आमिर खान के साथ रंग दे बसंती में एक दमदार भूमिका में नजर आए थे. अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) गंभीर भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. अतुल चांदनी बार, दम, हे राम, रंग दे बसंती जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर के हाथों पर छाया मेंहदी का लाल रंग, पूरी की रस्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.