Avatar 2 Title: ‘अवतार’ के सीक्वल के टाइटल का हुआ एलान, सिनेमाघरों में रिलीज होगा टीजर

हॉलीवुड सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक 'अवतार' के सीक्वल के टाइटल का एलान हो गया है। अवतार ने इंडस्ट्री में नया कीर्तिमान बनाया था। नीले रंग के जीवों की इस कहानी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल रही थी। करीब एक दशक पहले रिलीज हुई इस फिल्म के सीक्वल के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार में हैं।

अवतार 2 (फोटो: इंस्टाग्राम)

Avatar 2 Title: हॉलीवुड सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक ‘अवतार’ के सीक्वल के टाइटल का एलान हो गया है। अवतार ने इंडस्ट्री में नया कीर्तिमान बनाया था। नीले रंग के जीवों की इस कहानी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल रही थी। करीब एक दशक पहले रिलीज हुई इस फिल्म के सीक्वल के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार में हैं। डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने फिलहाल इस फिल्म के सीक्वल को बनाने का एलान तो पहले ही कर दिया था और अब फैंस के लिए एक बड़ी खबर है कि इस फिल्म के सीक्वल का टाइटल भी सामने आ गया है।

अब फिल्म के डायरेक्टर ने टीजर और ट्रेलर को लेकर नया तरीका अपनाया है। अवतार 2 के टीजर और ट्रेलर को विशेष रूप से सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म अवतार के सीक्वल के ऑफिशियल टाइटल का खुलासा कर दिया गया है।

फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने बताया कि ‘अवतार’ के सीक्वल को आधिकारिक तौर पर “अवतारः दे वे ऑफ वॉटर’ कहा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का टीजर डॉक्टर स्ट्रेंज की रिलीज के आस-पास ही जारी किया जाएगा। ऐसे में कहा जा सकता है कि अगले महीने की शुरुआत में ही अवतार 2 का टीजर रिलीज जाएगा। ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ 6 मई,2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अवतार के सीक्वल से पहले 20वीं सेंचुरी स्टूडियो पहली अवतार को सिनेमाघरों में दोबारा से रिलीज कर रहा है। यह फिल्म 23 सितंबर, 2022 को रिलीज की जाएगी और दर्शक एक बार फिर से 3डी में अवतार देख सकेंगे।

Nia Sharma Photos: कश्मीर की सैर पर निकलीं निया शर्मा, खूबसूरत वादियों का उठाया लुत्फ

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.