एवेंजर्सः एंडगेम देखने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड को मैसेज, बताए फिल्म देखने के अनोखे नियम

एवेंजर्सः एंडगेम का एक फैन नहीं चाहता था कि कोई उसे ये फिल्म देखने के दौरान कोई डिस्टर्ब करें, यहां तक की उसकी गर्लफ्रेंड भी। इससे बचने के लिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को एक लंबा चौड़ा मैसेज लिखा है।

  |     |     |     |   Updated 
एवेंजर्सः एंडगेम देखने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड को मैसेज, बताए फिल्म देखने के अनोखे नियम
एवेंजर्सः एंडगेम का पोस्टर। (फोटोः मार्वेल स्टूडियो फेसबुक)

पूरी दुनिया जिस फिल्म का इंतजार कर रही थी, फाइनली वो फिल्म रिलीज हो गई है। जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म एवेंजर्सः एंडगेम की। मार्वेल स्टूडियो की ये अबतक की सबसे बेहतरीन और एपिक फिल्म है। यहां हम आपको फिल्म के बारे में बता कर फिल्म का मजा खराब नहीं करेंगे। बल्कि ये फिल्म से जुड़ी एक इंटरेस्टिंग बात बताने जा रहे हैं। अगर आप इस फिल्म के दीवाने है तो इसे और भी आसानी से समझ जाएंगे।

दरअसल, एवेंजर्सः एंडगेम के एक फैन नहीं चाहता था कि कोई उसे ये फिल्म देखने के दौरान डिस्टर्ब करें, यहां तक की उसकी गर्लफ्रेंड भी। इससे बचने के लिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को एक लंबा चौड़ा मैसेज लिखा, उसने लिखा कि फिल्म देखने के दौरान गर्लफ्रेंड क्या-क्या कर सकती है और क्या-क्या नहीं कर करेगी?

सिरेले ने भेजा अपनी गर्लफ्रेंड को ये मैसेज

इस लड़के का नाम सिरेले है, उसने अपनी गर्लफ्रेंड कमिल्ला को ये मैसेजा भेजा। मूवीडेट के कुछ नियम तय किए थे। सिरेलने लिखा कि फिल्म के दौरान कमिल्ला कोई फूड नहीं खाएगी। उसे जो पानी दिया जाएगा, उसे बिना आवाज के पीना होगा। टॉयलेट जाने के लिए उसकी साइड से नहीं जाना होगा, बल्कि दूसरे रास्त से जाना होगा।  वह पूरी फिल्म के दौरान किसी भी तरह से बात करने की परमिशन नहीं होगी। फिल्म के क्रेडिट्स भी खत्म होने तक उसे चुप रहना होगा।

एवेंजर्सः एंडगेम का फैन

सिरेले एक एवेंजर्स सीरिज का फैन है। एवेंजर्स एंडगेम को लेकर वह काफी पजेसिव है। वह नही चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसका मजा खराब कर दे। लेकिन आप इसके लिए सेरिले को ब्लेम नहीं कर सकते हैं? सिरेले का मैसेज मिलने पर गर्लफ्रेंड कमिल्ला ने उसे ट्विटर पर शेयर कर दिया।

यहां पढ़िए सिरेले की मूवी देखने के दौरान की शर्तें-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply