‘एवेंजर्स- एंड गेम’ तहलका मचाने को तैयार, फिल्म के डायरेक्टर जोई रूसो को पसंद है ये बॉलीवुड सुपरस्टार

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स- एंड गेम' 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर जोई रूसो प्रमोशन के लिए भारत आए थे। एक इंटरव्यू में जोई ने बताया कि उन्हें सलमान खान काफी पसंद हैं।

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स- एंड गेम' के डायरेक्टर जोई रूसो हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हॉलीवुड फिल्मों ने दुनियाभर के सुपरहीरोज़ की एक ऐसी वर्चुअल दुनिया बनाई है, जिसके हम सब आदी हो चुके हैं। एक के बाद एक इन सुपरहीरो की फिल्में आती हैं और हमारे दिलो दिमाग पर छा जाती हैं। क्या हो जब सारे सुपरहीरो एक ही फिल्म में दुनिया को बचाते हुए दिखाई दे जाए। ‘एवेंजर्स’ इसी पहल का नाम था और अब इस सीरीज की चौथी फिल्म ‘एवेंजर्स- एंड गेम’ का दुनियाभर के दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर जोई रूसो कुछ दिनों पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत आए थे।

इस दौरान उन्होंने दक्षिण भारत से लेकर देश के कई शहरों का दौरा किया और ‘एवेंजर्स- एंड गेम’ के प्रति भारतीयों का उत्साह देखकर वह फूले नहीं समाए। ऐसा नहीं है कि हम भारतीय ही हॉलीवुड स्टार्स के फैन हैं, जोई रूसो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को काफी पसंद करते हैं। जोई रूसो ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ देखी हैं।

स्क्रीन पर कमाल के दिखते हैं सलमान खान

जोई कहते हैं, ‘कैमरे के सामने सलमान खान कमाल के दिखते हैं। उनका एक्शन और परफॉर्मेंस बेहद मनोरंजक है। वह स्क्रीन पर काफी आकर्षित करते हैं।’ यह भी खबरें थीं कि जोई रूसो की अगली फिल्म में इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा नजर आ सकती हैं। रूसो ब्रदर्स और ‘मार्वेल’ अगली सुपरहीरो फिल्म में प्रियंका को कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं।

‘प्रियंका चोपड़ा बेहद शानदार एक्ट्रेस हैं’

इस बारे में जब जोई से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘प्रियंका चोपड़ा बेहद शानदार एक्ट्रेस हैं। हां ये सच है कि मैं और मेरे भाई ने उनसे बात की है। मार्वेल ने उनसे बात नहीं की है। बातचीत अभी फाइनल नहीं हुई है तो मैं अभी आपको नहीं बता पाऊंगा कि हम लोग किस प्रोजेक्ट पर बात कर रहे हैं।’ बताते चलें कि जोई रूसो ने भारत आकर भारतीय व्यंजनों का खूब स्वाद लिया। फिल्म में सुपरहीरो थॉर का किरदार निभा रहे क्रिस हेम्सवर्थ ने जोई को बिरयानी खाने की सलाह दी थी।

कुछ समय पहले भारत आए थे क्रिस हेम्सवर्थ

दरअसल कुछ समय पहले हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ नेटफ्लिक्स की एक सीरीज की शूटिंग के लिए भारत आए थे। क्रिस पहली बार भारत आए थे और यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लगा था। उन्होंने इस खुशी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए शेयर किया था। बताते चलें कि ‘एवेंजर्स’ सीरीज की तीसरी फिल्म एवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर ने करीब 13 हजार करोड़ रुपये की कमाई की थी।

देखिए फिल्म ‘एवेंजर्स- एंड गेम’ का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।