एवेंजर्स- एंडगेम फर्स्ट रिव्यूः अमेरिका में हुआ वर्ल्ड प्रीमियर, फिल्म समीक्षक बोले- आप आंसू नहीं रोक पाएंगे

मार्वेल स्टूडियोज़ की अगली फिल्म 'एवेंजर्स- एंडगेम' का अमेरिका के लॉस एंजेल्स में सोमवार को वर्ल्ड प्रीमियर हुआ। फिल्म देखने के बाद सेलेब्स और फिल्म समीक्षकों का रिएक्शन कुछ ऐसा था।

'एवेंजर्स एंडगेम' फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

मार्वेल स्टूडियोज़ की अगली फिल्म ‘एवेंजर्स- एंडगेम’ हर ओर सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म से जुड़े तमाम सुपरहीरो और मार्वेल की फिल्मों के फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। सोमवार को अमेरिका के लॉस एंजेल्स में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर आयोजित किया गया था। जाने-माने सेलेब्स और फिल्म समीक्षक फिल्म देखने के लिए पहुंचे थे। सेलेब्स और फिल्म समीक्षकों ने इसे मार्वेल की अब तक की सबसे इमोशनल फिल्म करार दिया।

‘एवेंजर्स- एंडगेम’ देखकर लौटे हॉलीवुड फिल्मों के लेखक और डायरेक्टर बेन मेकलर ने ट्विटर पर लिखा, ‘टिश्यू साथ लेकर आएं। फिल्म देखकर आप रो पड़ेंगे। क्रिस इवान्स ने जबरदस्त काम किया है। ये फिल्म मार्वेल या किसी भी सुपरहीरो की अभी तक की सबसे इमोशनल फिल्म है।’ स्लैश फिल्म डॉट कॉम के एडिटर पीटर सिरेटा ने भी फिल्म की तारीफ में ट्वीट किया।

देखें सेलेब्स और फिल्म समीक्षकों के ट्वीट…

पीटर सिरेटा ने लिखा, ‘एवेंजर्स- एंडगेम कैसी बनी होगी इस बारे में सबसे अच्छा सोचिए और फिर ये फिल्म आपकी सभी उम्मीदों पर खरा उतरती है। मैं 5-6 बार रोया। ये बहुत ज्यादा भावुक, महाकाव्य सरीखी फिल्म है। बहुत खूब।’ ब्रैंडन डेविस लिखते हैं, ‘एवेंजर्स- एंडगेम हैरान कर देती है। ये बहुत शानदार फिल्म है। मैंने आज तक ऐसा कुछ भी नहीं देखा था। ये फिल्म वो सब है जो मैं बनना चाहता हूं। ये उससे भी ज्यादा है।’

बताते चलें कि भारत समेत कई देशों में ‘एवेंजर्स- एंडगेम’ फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, स्कारलेट जॉनसन, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवान्स, पॉल रूड, मार्क रफैलो और ब्री लार्सन मुख्य किरदारों में हैं। ब्री लार्सन हाल ही में मार्वेल की सुपरहीरो फिल्म ‘कैप्टन मार्वेल’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में वर्ल्डवाइड 8 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया।

‘अवेंजर्स- एंड गेम’ फिल्म के पहले ट्रेलर की यह 5 बातें जो आपने नोटिस नहीं की होंगी…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।