एवेंजर्स एंडगेम ऑनलाइन लीक, तमिल रॉकर्स वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर रहे हैं लोग

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' की रिलीज का भारतीय दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन उससे पहले यह फिल्म तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर लीक हो गई है।

  |     |     |     |   Updated 
एवेंजर्स एंडगेम ऑनलाइन लीक, तमिल रॉकर्स वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर रहे हैं लोग
'एवेंजर्स- एंडगेम' फिल्म भारत में 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स- एंडगेम’ चीन समेत कई देशों में रिलीज हो चुकी है। भारत में यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है, लेकिन उससे पहले ही यह फिल्म पाइरेसी का शिकार हो चुकी है। इस फिल्म को तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर लीक कर दिया गया है। फिल्म के लीक होने से जुड़े कई स्क्रीनशॉट्स लोगों ने ट्विटर पर शेयर किए हैं। यह वेबसाइट कई बॉलीवुड फिल्मों को भी लीक कर चुकी है।

‘एवेंजर्स- एंडगेम’ के मेकर्स लगातार पाइरेसी के खिलाफ अभियान चला रहे थे। फिल्म के डायरेक्टर एंथनी रूसो और जो रूसो ‘एवेंजर्स’ सीरीज फिल्मों के फैंस से अपील कर रहे थे कि वह सोशल मीडिया पर स्पॉइलर्स न दें और न ही फिल्म से जुड़ी जानकारियां लीक करें। अब जब यह फिल्म भारत में रिलीज से पहले लीक हो गई है तो जाहिर सी बात है कि इससे फिल्म की कमाई पर खासा असर देखने को मिलेगा।

यह भी कहा जा रहा है कि चीन के एक थिएटर से फिल्म लीक की गई है। बताया जा रहा है कि कैमरे से रिकॉर्ड की गई फिल्म की क्वालिटी काफी खराब है। भारत में तमिल रॉकर्स ने ने इसी लीक कॉपी को अपनी साइट से शेयर किया। फिल्म का सस्पेंस बरकरार रहे इसके लिए मेकर्स ने 20 से अधिक क्लाइमैक्स शूट किए हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर जो रूसो फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत आए थे। यहां उन्होंने कई शहरों में फिल्म का प्रमोशन किया था। लोगों में इस फिल्म के प्रति दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इसके टिकट की बुकिंग शुरू होते ही महज कुछ घंटों में अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर से करीब 10 लाख टिकट बिक चुके थे। 26 अप्रैल से लेकर अगले कई दिनों के अधिकतर शो हाउसफुल हो चुके हैं।

मार्वेल सीरीज की यह 22वीं और एवेंजर्स सीरीज की यह चौथी फिल्म है। इससे पहले पिछले साल आई फिल्म ‘एवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर’ ने करीब 13 हजार करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की थी। एवेंजर्स- एंडगेम को इस सीरीज की आखिरी फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म में क्रिस इवान्स, क्रिस हेम्सवर्थ, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, पॉल रड, मार्क रफैलो, स्कारलेट जॉनसन समेत कई हॉलीवुड सुपरस्टार्स मुख्य किरदारों में हैं।

फिल्म लीक होने पर लोगों ने किए ट्वीट…

‘अवेंजर्स- एंड गेम’ फिल्म के पहले ट्रेलर की यह 5 बातें जो आपने नोटिस नहीं की होंगी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply