‘एवेंजर्सः एंडगेम’ का लोगों पर जारी है क्रेज, सिनेमा हॉल में घुसने की कोशिश में घायल हुई महिला

एवेंजर्सः एंडगेम का विश्वभर के लोगों पर काफी क्रेज है। सिनेमा हॉल अभी तक भरे हुए हैं, फिल्म के टिकट नहीं मिल पा रहे हैं। फिल्म के प्रति क्रेज का लोगों पर नगेटिव असर भी पड़ा है।

फिल्म 'एवेंजर्स: ऐंडगेम' का पोस्टर (फोटो: मार्वेल स्टूडियो फेसबुक)

मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स की 22वीं फिल्म एवेंजर्सः एंडगेम का विश्वभर के लोगों पर काफी क्रेज है। कहा जा रहा है कि यह एवेंजर्स सीरिज का आखिरी पार्ट है। जिन लोगों ने इससे पहले के कोई फिल्म नहीं देखी है उसे फिल्म समझने में थोड़ी कठिनाई हो सकती है। यह सबसे बड़े बजट की फिल्म हैं। फिल्म भारत में 26 अप्रैल को रिलीज हुई थी। लेकिन सिनेमा हॉल अभी तक भरे हुए हैं, फिल्म के टिकट नहीं मिल पा रहे हैं। फिल्म के प्रति क्रेज का लोगों पर नगेटिव असर भी पड़ा है।

बेंगलुरू में एक महिला शनिवार रात 10 बजे का शो देखने के लिए सिनेमा हॉल घुसने की कोशिश कर रही थी। लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी कि वह एंट्री करने के दौरान घायल हो गई। 32 साल की महिला व्हाइटफिल्ड स्थित सिनेपोलि फोरम शांतिनिकेतन के सिनेमा हॉल में घुसने की कोशिश के दौरान गिर गई, जिसकी वजह से घायल हो गई। महिला को अस्पताल ले जाना पड़ा, जहां उसके होंठ पर टांके लगाए गए।

शो से तीन मिनट पहले खोला गया सिनेमा हॉल का गेट

महिला के साथ गए उसके दोस्त खिज्र अहमद शरीफ के मुताबिक, फिल्म शुरू होने के तीन मिनट महिला थियेटर के दरवाजे पर ही गिर गई। मूवी हाउस फुल चल रही थी और उसी दौरान कई और लोगों की भीड़ एक साथ थियेटर में घुसने लगी। उसने कहा कि शो का टाइमिंग 10 बजे का था लेकिन सिनेमा हॉल का गेट 9.57 पर एंट्री गेट खोला गया। सब लोग अपनी सीट पर बैठने के लिए पहुंचे जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।