टीवी की लाडली बहू अविका गौर जल्द बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री, कंडोम के विषय पर बनी फिल्म में आएंगी नजर

Avika Gor: टीवी एक्ट्रेस अविका गौर ने शो बालिका वधू से अपने करियर की शुरूआत की थी और आज वो इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. उन्होंने हर बार अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. वहीं अब अविका से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ऐसी खबरें हैं कि अविका गौर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उन्हें ‘कहानी रब्बर बैंड की’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने का मौका मिला है. इस फिल्म को सारिका संजोत ने डायरेक्ट किया जो की एक कॉमेडी फिल्म है. ये फिल्म सिर्फ जनता को हंसाएगी ही नहीं बल्कि एजुकेट भी करेगी. इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर सारिका संजोत ने बात की है. यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

फिल्म की डायरेक्टर ने क्या कहा 

सारिका ने कहा, ‘मैं बहुत ही उत्साहित हूं जनता के सामने इस फिल्म को लाने के लिए. ये फिल्म बहुत ही महत्वपूर्ण विषय से आपको रूबरू करवाएगी. ये फिल्म कंडोम पर बनाई गई है. हम अभी भी कंडोम नाम सुनकर भाग जाते हैं. मैं चाहती हूं कि जो जवान लोग हैं वो मेडिकल स्टोर जाए और कंडोम मांगे शर्माए नहीं. क्योंकि इसमें शर्माने वाली कोई बात नहीं है. हमने इस फिल्म का नाम रब्बर बैंड रखा है. मैं बहुत खुश हूं इस कहानी को दर्शकों तक लाने में मैं कामयाब हुई. मैं बहुत खुश हूं सभी के काम से. मुझे इससे अच्छी कास्ट मिल ही नहीं सकती थी. अविका से लेकर प्रतीक, अरुणा जी सब कमाल के हैं’.

 

बता दें, अविका इससे पहले तेलूगु, कन्नड की फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इस फिल्म में वो प्रतीक गाँधी, गौरव गेरा, अरुणा ईरानी जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म मून हाउस प्रोडक्शन के तहत बनी है. मीत ब्रोस ने इसका म्यूजिक दिया है. ये फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.