Avtaar 2 Movie: अवतार 2 की रिलीज डेट पर एक्टर अजय देवगन ने फिल्म को लेकर कह दी ये बात

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में कहा कि अगर आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्डा' और उनकी फिल्म अवतार 2 (Avtaar 2) के साथ रिलीज होती, तो वो और आमिर भाग जाते।

अजय देवगन (फोटो:इंस्टाग्राम)

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के बाद अब आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल यानि 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसी दिन अजय देवगन (Ajay Devgn) की भी फिल्म बडे पर्दे पर दस्तक देगी। अजय देवगन की इस फिल्म को डायरेक्टर लव रंजन निर्देशित करेंगे। इसका नाम अभी तय नहीं हुआ है।

अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) के साथ आमिर की फिल्म के अलावा पहले हॉलीवुड की फिल्म ‘अवतार 2 (Avtaar 2)’ भी रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट 2020 से 2021 हो गई है। इसकी रिलीज डेट टलने पर अजय देवगन ने खुशी जताई। खुशी जताने के साथ ही एक्टर ने ‘अवतार 2’ को लेकर बड़ी बात रह दी।

फिल्म ‘दे दे प्यार के (De De Pyaar De)’ के प्रमोशन के वक्त जब एक्टर से पूछा गया कि उनकी फिल्म आमिर खान के साथ रिलीज हो रही है, इसके बारे में उनका क्या कहना है। इस पर उन्होंने पीटीआई से बात करते हुए कहा, ‘मुझे आमिर और मेरी फिल्म के एक साथ रिलीज होने की जानकारी नहीं है। ये लव रंजन तय करेंगे कि फिल्म कब रिलीज होगी।’ आगे उन्होंने कहा-

मैंने सुना है कि अवतार 2 मेरी फिल्म और आमिर की  ‘लाल सिंह चड्डा’ के साथ रिलीज होने वाली है। अगर ऐसा होता, तो मैं और आमिर भाग जाते।’

आपको बता दें कि अजय देवगन जल्द ही तब्बू और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आएंगे। ये फिल्म 17 मई को रिलीज होगी। ये एक कॉमेडी फिल्म है। इसे अकीव अली ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। ‘दे दे प्यार दे’, ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म बनाने वाले मेकर्स की अगली पेशकश है।

जानिए दे दे प्यार दे फिल्म को लेकर सैफ अली खान ने क्या कहा…

वीडियो में देखिए अजय देवगन ने उम्र पर लेकर क्या रिएक्शन दिया…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।