फिल्म ब्रह्मास्त्र में ऐसे दिखेंगे रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर रिवील किया अपने हीरो का लुक

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर फिल्म में रणबीर का फर्स्ट लुक रिवील किया है।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार रील लाइफ में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से अपने दर्शकों पर जादू चलाएंगे। फिल्म का लोगो रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की कास्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कुंभ मेले के दौरान प्रयागराज में ‘महाशिवरात्रि’ वाले दिन फिल्म का लोगो रिलीज किया था। बॉलीवुड के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था कि किसी फिल्म का लोगो इस तरह से रिलीज किया गया हो। लोगो लॉन्च के लिए 150 ड्रोन्स का इस्तेमाल किया गया था। बहरहाल कुछ देर पहले अयान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म में रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक रिवील किया है। कैप्शन में उन्होंने रणबीर के किरदार का नाम ‘रूमी’ बताते हुए एक छोटी सी स्टोरी लिखी है।

रणबीर कपूर की यह तस्वीर साल 2011 में आई उनकी फिल्म ‘रॉकस्टार’ की याद दिला रही है। अयान मुखर्जी ने कैप्शन में ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में रूमी के शिवा बनने की एक छोटी सी कहानी लिखी है। अयान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को अभी तक करीब 25 हजार लोगों ने लाइक किया है। बता दें कि 5 दिन पहले ही अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। अयान इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। उनकी यह फिल्म इस साल क्रिसमस के अवसर पर यानी दिसंबर में रिलीज होगी।

अयान मुखर्जी ने शेयर की रणबीर कपूर की यह तस्वीर…

गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म को तीन भागों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कहानी सुपरनैचुरल और माइथोलॉजिकल टच से जुड़ी हुई है। कहा जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन जहां भगवान ब्रह्मा के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भगवान व‍िष्णु की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी अहम किरदार में हैं। आलिया भट्ट के किरदार का नाम ईशा है। करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की अधिकांश शूटिंग बुल्गारिया में हुई है। फिल्म करीब 75 फीसदी शूट हो चुकी है। फिल्म के प्री और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। इस फिल्म में रणबीर और आलिया पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। हालांकि इससे पहले आलिया रणबीर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में एक छोटे से रोल में नजर आ चुकी हैं।

‘आउटलुक बिजनेस’ के कार्यक्रम ‘वीमेन ऑफ अर्थ’ में बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर खुलकर बोलीं आलिया भट्ट, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।