डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इस तस्वीर के जरिए कही रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के बीच प्यार होने की बात

अयान मुखर्जी इस बड़े प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं इसी के चलते वह फिल्म के कई स्टिल्स फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। अपने नए पोस्ट में डायरेक्टर ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक फिल्म ब्रह्मास्त्र होने वाली है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म से जुड़ी हर बात लोगों के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पहुंचते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। अयान मुखर्जी ने अपनी , रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने रणबीर और आलिया दोनों के फिल्म में शामिल होने के बाद से बहुत सारा प्यार होने की बात कही है।

अयान मुखर्जी इस बड़े प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं इसी के चलते वह फिल्म के कई स्टिल्स फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। अपने नए पोस्ट में डायरेक्टर ने रणबीर, आलिया और अपनी एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही इसके जरिए बताया है कि फिल्म शुरू से ही प्यार के बारे में क्यों है। उन्होंने कहा कि फिल्म दिल से एक प्रेम कहानी है। रणबीर और आलिया दोनों के फिल्म में शामिल होने के बाद से बहुत सारा प्यार है। भले ही लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं, लेकिन उन्होंने कभी इसे छिपाने की कोशिश नहीं की। करण के साथ कोफ़ी के अनचाहे सीज़न में, आलिया भट्ट ने इनडायरेक्टली इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने रणबीर कपूर में अपना  राइट पार्टनर ढूंढ लिया है।

यहां देखिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीर…

वहीं, इससे पहले अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर का पिल्म से जुड़ा हुआ एक लुक जारी किया था। जिसमें रणबीर कपूर की पहले एक तस्वीर थी और दूसरा उनका स्कैच था। दोनों ही चीज मे रणबीर कपूर एक आग की बॉल को हैरानी के साथ देखते हुए नजर आ रहे थे। उनके इस लुक के सामने आने के बाद लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और ज्याद बढ़ गई है।

यहां देखिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।