Tiger Shroff Birthday Special: टाइगर श्रॉफ की मां ने दी जन्मदिन की बधाई, लिखा प्यार भरा मैसेज

बॉलीवुड हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। टाइगर श्रॉफ की मां आयेशा श्रॉफ (Ayesha Shroff)ने बहुत ही खूबसूरत और क्यूट सा टाइगर की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

टाइगर श्रॉफ और आयेशा श्रॉफ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। टाइगर श्रॉफ की मां आयेशा श्रॉफ (Ayesha Shroff)ने बहुत ही खूबसूरत और क्यूट सा टाइगर की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में सफेद कुरता और पयजामा में नजर आ रहा हैं। आयेशा श्रॉफ हेमशा थ्रोबैक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। टाइगर और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की ढेर सारी तस्वीरें उनके सोशल अकाउंट पर देख सकते है। टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर आयेशा ने प्यार भरा मैसेज लिखकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आयेशा श्रॉफ ने टाइगर की बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं- ‘ ‘मेरे टाइगर को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई ❤️❤️❤️❤️ तुम सबसे अच्छे बेटे हो जिस पर एक माँ का आशीर्वाद है ❤️❤️❤️❤️❤️❤️

वहीँ एक स्लो मोशन वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो एक बाघी 3 का सीन है, टाइगर की मां आयशा श्रॉफ लिखती है, ‘यह मेरे लिए यकीनन सबसे चैलेंजिंग जर्नी में से एक रहा है। मैंने खुद को कभी इतनी दूर तक नहीं पुश किया, लेकिन मुझे लगता है इसीलिए हम ने बागी फ्रैंचाइजी शुरू की। यह रही बागी की थीम कुछ अनदेखे विजुअल के साथ। उम्मीद है आपलोगों को यह पसंद आएगी।’

ये भी पढ़ें: Happy Birthday Tiger Shroff: टाइगर के नाम में ही हैं झोलझाल, जानिए इस स्टार किड से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

ऐसे ओर भी टाइगर की बचपन की कई तस्वीरें है जिसे देख आप भी अपनी बचपन की यादों में खो जायेंगे। यहां देखें तस्वीरें-

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ 6 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज़ होंगी। इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम् किरदार में नजर आ रही है। इस फिल्म को डायरेक्ट है अहमद खान।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: