आयुष शर्मा ने बेटी आयत शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर, बहुत प्यारी है नन्ही परी, देखें तस्वीरें

27 दिसंबर 2019, को अर्पिता शर्मा (Arpita Sharma) ने हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया हैं। उसका ना आयत शर्मा (Ayat Sharma) रखा गया है। आयत का मतलब होता हैं 'कुरआन'। अर्पिता के पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने आज फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आयुष शर्मा ने आयत शर्मा की फोटो (फोटो: इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) को उनके जन्मदिन पर एक ख़ास तोफा मिला हैं। यह ख़ास तोफा उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने दिया है। 27 दिसंबर 2019, को अर्पिता ने हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया हैं। उसका ना आयत शर्मा (Ayat Sharma) रखा गया है। आयत का मतलब होता हैं ‘कुरआन’।

अर्पिता के पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने आज फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वह लिखते हैं, “हमें एक सुन्दर लड़की हुई हैं। आयत शर्मा को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया!” इस फोटो में अर्पिता की पूरी फॅमिली दिखाई दे रही हैं।

इस तस्वीर में अर्पिता, पति आयुष, बेटा अहिल और प्यारी सी बच्ची आयत नज़र आ रहीं है। फोटो कैप्शन में लिखा हैं कि आयत तुम्हारा इस सुंदर विश्व में आपका स्वागत है। तुमने हमारी ज़िन्दगी में ढेर सारी खुशियां लाई हो। आपकी ज़िदगी में ढेर सारी खुशियां और प्यार आये।

अर्पिता और आयुष ने सलमान के जन्मदिन पर सी-सेक्शन डिलीवरी करने का फैसला लिया था। सलमान खान के जन्मदिन पार्टी के बाद अर्पिता को हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। और उसी दिन अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया। पूरी खान फॅमिली हॉस्पिटल में नन्ही परी का स्वागत करने के लिए पहुंचे थे।

Salman Khan के साथ Zareen Khan के संबंध बिगड़े हैं, देखें वीडियो