Dream Girl: फिल्म रिलीज से पहले आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा की खास तैयारी, म्यूजिकल नाइट में यूं मचाएंगे धमाल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) इन दिनों अपनी आने फ़िल्म ड्रीम गर्ल के लिए खूब जोरशोर से प्रमोशन कर रहे है। ऐसे में फ़िल्म के निर्माता एक भव्य और यूनिक म्यूजिकल नाइट आयोजित करने जा रहे हैं।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल से पहले उनके साथ इस अनोखी शाम का लीजिए मजा (फोटो-इंस्टाग्राम)

अपनी सिंगिंग, डांसिंग और एक्टिंग से करोड़ो दिलों पर राज करने वाले आयुष्मान खुराना (ayushman khurana) आज कल अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream girl) के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) उर्फ डॉली भी फिल्म में अपनी दिलकश अदाओं से सभी को अपना दीवाना बनाते हुए नजर आ रही हैं। जोरो-शोरो से फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे दोनों स्टार्स को फिल्म के निर्माताओं की तरफ से एक बड़ा तोहफा मिलने जा रहा है। जी हां, फ़िल्म की रिलीज से पहले शो के मेकर्स ने एक यूनिक म्यूजिकल नाइट आयोजित करने का फैसला किया है।

इस बेहद ही रंगीन और अनोखी शाम में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा समेत टीम के तमाम चेहरे मौजूद होंगे। इस म्यूजिकल नाइट में दो ऐसे गायकों को शामिल किया जाएगा जो स्त्री और पुरुष दोनों ही आवाज़ में गाकर सभी का मनोरंजन करेंगे। इतना ही नहीं, यह एक अनोखी शाम होगी, जहां आयुष्मान अन्य गायकों के साथ पुरुष एवं महिला की आवाज में लाइव परफॉर्म करते हुए भी नज़र आएंगे। सुरों के इस अनोखे सम्मेलन में जनता को एंटरटेनमेंट का एक फुल पैकेज मिलेगा जिसका सब बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

फ़िल्म में आयुष्मान एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो लोकल ड्रामा के लिए लड़कियों की तरह कपड़े पहनता है और आत्मविश्वास ऐसा जिसे देख कर हर कोई दंग रह जाता है। उनके इसी हुनर को देखते हुए उन्हें एक रेडियो स्टेशन में नौकरी मिल जाती है, जहां रेडियो सुनने वाले उन्हें लड़की समझ कर अपने दिल की बात करने लगते हैं। कुछ ही दिनों में, पूजा की आवाज़ पूरे शहर को अपना दीवाना बना लेती है और हर कोई इस आवाज़ को अपना दिल दे बैठता है!

ये भी पढ़ें: Dream Girl Trailer Review: आयुष्मान खुराना ने पूजा बनकर लूट ली महफिल, एकता कपूर वसूलेंगी अपना घाटा

जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि 14 साल की उम्र में गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।