करण जौहर के साथ अपनी जिंदगी के राज खोलते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना-विक्की कौशल

आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल फिल्म निर्माता करण जौहर के सबसे चर्चित चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहली बार नजर आने वाले हैं...

अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushman Khurana) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के सबसे चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहली बार नजर आने वाले हैं। इसकी जानकारी करण जौहर ने अपनी इंस्टा पर फोटो शेयर करके दी। करण जौहर कता ये फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ का छटवां सीजन रविवार से शुरू हो गया है। शो की पहली गेस्ट दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट बनीं थी।

करण के इस शो में आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को देखना काफी मजेदार रहेगा। शो के दौरान दोनों कई राज खोलते नजर आएंगे। जहां आयुष्मान खुराना ने कई हिट फिल्में दी वहीं विक्की कौशल ने भी मसान, रमन राघव, मनमर्जियां फिल्म में नजर आ चुके हैं। कॉफी विद करण सीजन 6 में वरुण धवन, कैटरीना कैफ, सैफ अली खान और बेटी सारा, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसी दिग्गज हस्तियां नजर आएंगी।

अब करण के स्टूडेंट हैं टाइगर
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल में टाइगर श्रॉफ हैं। इस फिल्म में दो एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे। करण जौहर की हिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल अब अगले साल रिलीज होगी। हालांकि पहले यह फिल्म इसी वर्ष 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन करण ने ट्वीट किया, ‘SOTY 2’ 10 मई, 2019 को रिलीज होगी। इससे समर सीजन में तापमान और भी बढ़ने वाली है। देखते हैं कि टाइगर इमसें कितना कमाल दिखा पाते हैं। टाइगर ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। संभावना है कि इस बार भी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतेगी।

टाइगर करेंगे दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस
टाइगर श्रॉफ के साथ अब दो एक्ट्रेस रोमांस करेंगे। मतलब कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2 में दो एक्ट्रेस हैं। लीड में टाइगर श्रॉफ दिखाई देने वाले हैं वहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया होंगी। यानी टाइगर इन दो अदाकाराओं के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म को लेकर भी टाइगर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए टाइगर ने काफी मेहनत की है जिसके लिए भी सुर्खियों में बने रहें। फिल्म की तैयारी को देखकर लगता है कि कमाई कर सकती है। वैसे टाइगर के रोमांस की चर्चा भी तेज है लेकिन देखते हैं कि फिल्म में कितना कुछ कर पाते हैं।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।