Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने किया बड़ा दावा, इस बार ‘ईद’ पर करेंगे ‘पूजा’

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे पहली बार साथ आएंगे नजर, की ड्रीम गर्ल 2 के रिलीज की घोषणा!

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री का एक पुराना हिस्सा ना होने के बावजूद भी अपने कमाल के अभिनय और टैलेंट के दम पर अपने लिए एक अलग नाम बनाया है, और फैंस के दिलों में एक सुपर स्टार का दर्जा हासिल किया है. सभी दर्शकों को अक्सर आयुष्मान खुराना की फिल्मों का इंतजार रहता है और आयुष्मान अक्सर अपनी सभी फिल्मों में किसी ना किसी सामाजिक मुद्दे और हमारे समाज में चल रही पुरानी प्रथाओं और अवधारणाओं के प्रति लोगों का नेतृत्व बदलने का प्रयास करते हैं.

यह भी पढ़े: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे और बहु के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘जो होना था वो हो गया..’

आयुष्मान ने फैंस के लिए की बड़ी घोषणा

और अब एक बार फिर आयुष्मान खुराना जल्द ही उनकी फिल्मों के साथ वापस आ रहे हैं. आयुष्मान साल 2019 में आई उनकी सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक ड्रीम गर्ल के सीक्वल के साथ वापसी करने जा रहे हैं. साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल को दर्शकों द्वारा बहुत प्यार दिया गया था और इस फिल्म की पूरी कास्ट को भी दर्शकों की बहुत सराहना मिली थी. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अभिनेत्री नुशरत बरुचा ने फीमेल लीड का किरदार निभाया था लेकिन इस बार आयुष्मान के साथ हाथ मिला लिया है, बॉलीवुड की स्ट्रगल क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने.

यह भी पढ़े: Aryan Khan: ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहे हैं शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान? हाथ चूमते नजर आए फैंस

आयुष्मान और अनन्या करेंगे धमाल

इस फिल्म की शूटिंग को मथुरा में किया जा रहा है, और ये फिल्म 2023 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. हाल ही में इस फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया है, जिसमें आयुष्मान खुराना इस फिल्म की पूरी कास्ट के विषय में बताते हुए नजर आ रहे हैं, और अंत में अनन्या पांडे भी उनका साथ देती हुई दिख रही हैं. ड्रीम गर्ल 2 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, असरानी साब, मनोज जोशी, सीमा पाहवा अभिषेक बैनर्जी आदि जैसे कमाल के कलाकारों को देखा जाएगा. इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं और ये फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर के अंडर बनाई जा रही है. दर्शक एक बार फिर आयुष्मान खुराना को ड्रीम गर्ल 2 में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: