आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन की चीन में अंधाधुंध कमाई जारी, महज एक हफ्ते में कमाए 95 करोड़ रुपए

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' चीन में भी कामयाबी के झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म ने महज एक हफ्ते में 95 करोड़ कमा लिए हैं। जानिए फिल्म के एक हफ्ते की कमाई की पूरी जानकारी।

'अंधाधुन' फिल्म के पोस्टर में तब्बू और आयुष्मान खुराना (फोटो:इंस्टाग्राम)

पिछले साल आई आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू की फिल्म ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया था। इसे वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म से आयुष्मान ने सफलता की एक नई उंचाई को छुआ। इस फिल्म के बाद ये बॉलीवुड के सबसे ज्यादा डिमांड में होने वाले एक्टर में से एक हो चुके हैं।

इस फिल्म ने इंडिया में ताबड़तोड़ कमाई की थी। इसने भारत और भारत से बाहर मिलाकर लगभग 111 करोड़ कमाए थे। इंडिया में इस सफलता के बाद ये फिल्म कुछ वक्त पहले ही चीन में रिलीज हुई थी। यहां भी ये कमाई के मामले में तेजी से आगे बढ़ रही है। आप भी जानिए चीन में इस फिल्म ने अब तक कुल कितनी कमाई की है और क्या ये वहां भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी?

एक हफ्ते में फिल्म ने कमाएं इतने करोड़
फिल्म चीन में भी अंधाधुंध कमाई कर रही है। तीन अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म ने सिर्फ एक हफ्ते में ही यहां 95 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने अपने ट्विटर अकाउंट में इस बारे में जानकारी दी है। इसके कलेक्शन की बात करें तो बुधवार को फिल्म ने 1.32 मिलियन डॉलर, गुरुवार को 1.78 मिलियन डॉलर,  शुक्रवार को 3.39 मिलियन डॉलर , शनिवार को 4.05 मिलियन डॉलर, और रविवार को 3.18 मिलियन डॉलर की कमाई की।

कुल कमाई की बात करें तो इसने कुल 13.72 मिलियन डॉलर यानि 95.38 करोड़ कमाए हैं। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कुछ दिनों के अंदर ये फिल्म चीन में भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। यकीनन अगर इस रफ्तार से ये फिल्म कमाई करती रही, तो यहां भी ये सफलता के झंडे गाड़ने में पीछे नहीं रहेगी और इसे एक और कामयाबी हाथ लग जाएगी। इसके स्टारकास्ट और टीम मेंबर्स के लिए ये एक बड़ी खुशी की बात है।

सस्पेंस थ्रिलर मूवी है ‘अंधाधुन’
इस फिल्म को श्रीराम राधवन ने डायरेक्ट किया था, जो एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी। इसे वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया था। इसमें आयुष्मान खुराना ने एक पियानो प्लेयर का किरदार निभाया था। तब्बू का इसमें हमें नेगेटिव रोल देखने मिला था। आपको बता दें कि ये फिल्म चीन में ‘पियानो प्लेयर’ के नाम से रिलीज हुई है। चीन में इस फिल्म को वायकॉम 18 और इरोस इंटरनेशनल पार्टनर के साथ टैंग मीडिया ने प्रोड्यूस किया है।

वीडियो में देखिए आयुष्मान खुराना ने नीना गुप्ता की किस तरह की गोद भराई…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।