आयुष्‍मान खुराना ने समलैंगिक विवाह पर दिया गलत बयान, लोगों ने किया ट्रोल, ट्विटर पर मांगी माफ़ी, पढे रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) की फिल्म लेकर काफी उत्साहित है। इस फिल्म में वह गे बने हुए हैं। इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कुछ ऐसा कह दिया की उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी।

आयुष्मान खुराना की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) की फिल्म लेकर काफी उत्साहित है। फ़िलहाल आयुष्मान फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म में वह गे बने हुए हैं। इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कुछ ऐसा कह दिया की उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी।

हाल ही में आयुष्‍मान ने कहा था कि भारत में समलैंगिक विवाह (Same-Sex Marriages) कानूनी हैं और इस बात उनके फैंस हैरान हो गए। मंगलवार को प्रेस से बात करते हुए आयुष्‍मान ने कहा था, ‘हमें इस बात पर गर्व है कि हम एक समुदाय को सपोर्ट कर रहे हैं। हमारा देश इतना प्रगतिशील है कि हमने समलैंगिक विवाह को कानूनी बनाया है।’

हालाँकि उन्हें अपनी गलती का एहसास तुरंत हुआ और फिर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये माफ़ी मांगी। आयुष्मान ने ट्वीट करके कहा कि ‘यहां मुझसे कहने में गलती हुई है, हालांकि मैं उम्‍मीद करता हूं कि समलैंगिक विवाह भारत में वैध हो जाएं।’

बता दें, 2018 में सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को आपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि भारत में समलैंगिक विवाह को कानूनी मान लिया गया है, जो आयुष्‍मान ने अपने बयान में कह दिया था।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो