आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ के पहले गाने में चार रैपर आएंगे नजर, जानिए कैसा होगा फिल्म का ये सॉन्ग

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का नया गाना जल्द आने वाला है। इसमें आपको चार रैपर नजर आएंगे। जानिए इस गाने की हरेक डिटेल्स।

आयुष्मान खुराना फिल्म आर्टिकल 15 के पोस्टर में(फोटो:इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) जल्द ही अपनी अगली फिल्म आर्टिकल 15(Article 15) से एक बार फिर दर्शकों के सामने अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा दिखाने की तैयारी में हैं। इसका ट्रेलर आ चुका है और दर्शकों को ये काफी पसंद भी आया है। अब जल्द इस फिल्म का गाना भी ऑडिएंस के समाने आने वाला है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का एंथम टाइटल ‘शुरू करें क्या(Suru Kare Kya)’ जल्द रिलीज होने वाला है।

आर्टिकल 15(Article 15 Release Date) के गाने ‘शुरू करें क्या’ को देवीन पार्कर गिनगर शंकर ने कम्पोज किया है। ये एक रैप वीडियो होगा जिसमें चार रैपर नजर आएंगे। इन रैपर के अलावा आयुष्मान खुराना भी इसमें नजर आएंगे। हालांकि, ये एक्टर इसमें रैपिंग नहीं करेंगे। ये एक ऐसा गाना है जिसमें आपको लोगों के अंदर का गुस्सा दिखेगा। इस गाने के जरिए ये अपील की जाएगी कि अब वक्त आ गया है कि बढ़ते अव्यवस्था के लिए कुछ एक्शन लिया जाए।

मुंबई मिरर इस गाने के बारे में बात करते हुए इसके डायरेक्टर अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) ने बताया, ‘इस गाने के लिए किसी ने स्पिट फायर रैपर, जो कि मध्य प्रदेश से ताल्लुक रखता है उसका नाम सुझाया गया। हमने ये आइडिया डिस्कस किया। सभी टीम के सहयोग से ये गाना तैयार हुआ।’ आपको बाते दें कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। डायरेक्टर ने अपनी फिल्म के लिए 4 सच्ची घटनाओं पर रिसर्च की थी। फिल्म में उत्तर प्रदेश के बदायूं का भी एक मामला है।

ये फिल्म 28 जून 2019 को रिलीज होगी। इसमें आयुष्मान खुराना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा कुमुद मिश्रा, सयानी गुप्ता, मनोज पाहवा, ईशा तलवार और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म के अलावा, ये एक्टर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान‘ , ‘ड्रीमगर्ल’ और ‘बाला’ फिल्म में भी नजर आएंगे।

जानिए शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म में आयुष्मान खुराना का किरदार कैसा होगा….

वीडियो में देखिए आयुष्मान खुराना ने कैसे की नीना गुप्ता की गोद भराई…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।