Ayushmann Khurrana: आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 को मिला अवार्ड, भावुक होकर शेयर किए पोस्ट

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना को उनकी एक्टिंग के लिए कई अवार्ड्स मिल चुके है। एक्टर को अक्सर उनकी बेमिशाल एक्टिंग के लिए नवाजा जाता है। हाल ही, अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आए आयुष्मान खुराना इस फिल्म के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीत चुके हैं

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना को उनकी एक्टिंग के लिए कई अवार्ड्स मिल चुके है। एक्टर को अक्सर उनकी बेमिशाल एक्टिंग के लिए नवाजा जाता है। हाल ही, अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आए आयुष्मान खुराना इस फिल्म के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीत चुके हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म को क्रिटिक्स बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी मिला है। हाल ही में आयुष्मान ने इस फिल्म से जुड़ा एक इमोशनल पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। फिल्म में एक्टर की दमदार एक्टिंग दर्शकों को भी बहुत पसंद आयी थी।

फिल्म के लिए अवार्ड से नवाजे जाने के बाद आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे अपने अवॉर्ड के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा- बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड। जब मैंने आर्टिकल 15 खत्म की थी तो मैंने सोशल मीडिया पर एक कैप्शन शेयर किया था जिसमें मैंने लिखा था कि मैंने साल 2019 की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है लेकिन मुझे जितेश पिल्लई ने कहा कि तुम कुछ ही गर्वित महसूस कर रहे हो।

इसके बाद मैंने इसे एडिट करते हुए साल 2019 की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक फिल्म आर्टिकल 15 की शूटिंग पूरी कर ली है। ऐसा लिख दिया था। लेकिन इस मोमेंट मैं सही साबित हुआ हूं। तुम्हारे प्यार के लिए शुक्रिया जितेश। उन्होंने आगे लिखा, आर्टिकल 15 को बेस्ट फिल्म का क्रिटिक्स अवॉर्ड भी मिला है। धन्यवाद अनुभव सर, आपका 2.0 वर्जन किसी लेजेंड से कम नहीं है। किसी ने नहीं सोचा था कि मैं यूनिफॉर्म में अच्छा लगूंगा। आपके विजन को सलाम। फिल्म के को-राइटर गौरव सोलंकी के लेखन को सलाम। भारत के संविधान को सलाम। हिंदुस्तान की बदलती अवाम को सलाम। एक्टर के इस पोस्ट पर उनके फैन्स उन्हें खूब बधाई देते नजर आरहे है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: