Bala Movie: फिल्म की कहानी को लेकर आयुष्मान खुराना पर हुआ था केस दर्ज, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

'बाला' फिल्म (Bala Movie) की कहानी विवाद मामले में मुंबई पुलिस ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Bala Movie) और फिल्मेकर्स को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

  |     |     |     |   Published 
Bala Movie: फिल्म की कहानी को लेकर आयुष्मान खुराना पर हुआ था केस दर्ज, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया
आयुष्मान खुराना सहित 'बाला' फिल्म के मेकर्स पर केस दर्ज हो चुका है। (फोटो- ट्विटर)

‘बाला’ फिल्म (Bala Movie) की कहानी को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्ममेकर और ‘विग’ मूवी के लेखक कमलकांत चंद्रा की तहरीर पर मुंबई पुलिस इस मामले में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Bala Movie) और फिल्ममेकर्स पर केस दर्ज कर चुकी है। अब पुलिस ने अभिनेता व अन्य आरोपियों को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

इस मामले में कमलकांत चंद्रा की ओर से मुंबई के काशी-मीरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस की ओर से जारी समन में साफ लिखा है कि अगर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Bala Movies) और फिल्ममेकर्स पुलिस स्टेशन में हाजिर नहीं होते हैं तो उन्हें आरोपी मानकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले में पुलिस द्वारा आयुष्मान को फोन और मैसेज करने के बावजूद अभिनेता ने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें समन जारी कर दिए।

बताते चलें कि ‘बाला’ फिल्म (Bala Movie Controversy) की कहानी चोरी मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में पहले से ही एक केस चल रहा है। इस विवाद पर मेकर्स ने चुप्पी साधी हुई है। आयुष्मान खुराना की लीगल टीम का कहना है कि केस की अगली सुनवाई 10 जून को होगी और उसी दिन अदालत में ही वह अपना पक्ष रखेंगे। वह साबित कर देंगे कि फिल्म की कहानी ओरिजिनल है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं और दिनेश विजन फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की शूटिंग 6 मई से शुरू हो चुकी है।

मामले के तूल पकड़ने के बाद कमलकांत चंद्रा ने अदालत से शूटिंग पर रोक लगाने की गुहार लगाई थी। उनका कहना था कि कोर्ट का फैसला आने तक फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाई जाए। इस समय बाला फिल्म (Bala Movie Cast) की शूटिंग कानपुर में चल रही है।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply