Bala Movie: फिल्म बाला को लेकर मुश्किल में आयुष्मान खुराना, एक्टर और मेकर्स पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' (Ayushmann Khurrana Bala Movie) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लेखक कमलकांत चंद्रा ने आयुष्मान और फिल्ममेकर्स के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आयुष्मान खुराना सहित 'बाला' फिल्म के मेकर्स पर केस दर्ज। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ (Ayushmann Khurrana Bala Movie) की शूटिंग बीते 6 मई से शुरू हुई थी। शूटिंग शुरू होने के साथ ही फिल्ममेकर और ‘विग’ मूवी के लेखक कमलकांत चंद्रा ने आयुष्मान और फिल्ममेकर्स पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया था। इस मामले में अब चंद्रा की ओर से मुंबई के कश्मीरा पुलिस स्टेशन में आयुष्मान, फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर अमर कौशिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

‘बाला’ फिल्म की शूटिंग इस समय कानपुर में हो रही है। कमलकांत चंद्रा ने इस बारे में कहा, ‘ये मामला बॉम्बे हाईकोर्ट में लंबित है। 10 जून को सुनवाई होनी है, ऐसे में अदालत का फैसला आने से पहले फिल्म की शूटिंग शुरू करना गलत है। मेकर्स ने कोर्ट को गुमराह किया है। मेकर्स ने अदालत से कहा था कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और फिर उन्होंने 15 दिन में शूटिंग कैसे शुरू कर दी। मेरे पास मेकर्स के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। जल्द हम उन्हें मीडिया के सामने एक्सपोज करेंगे।’

बताते चलें कि दूसरी ओर आयुष्मान खुराना की लीगल टीम की ओर दी गई जानकारी में कहा गया है कि उनकी फिल्म की कहानी ओरिजिनल है। सुनवाई के दौरान इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिल्म बना रहे प्रोडक्शन हाउस ‘मैडॉक फिल्म्स’ ने इस बारे में कहा कि अदालत ने फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाने संबंधी कोई आदेश नहीं दिया है, लिहाजा फिल्म की शूटिंग जारी है। इस मामले की अगली सुनवाई 10 जून को होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।