Dream Girl Movie: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ऑनलाइन हुई लीक, फिल्म की कमाई को हो सकता है नुकसान!

किच्चा सुदीप की फिल्म पहलवान के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) भी ऑनलाइन लीक हो गई। एक ही दिन में दो मूवी का लीक होना फिल्मों की प्राइवेसी पर बड़ा सवाल उठाता है।

ड्रीम गर्ल रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई (फोटो: ट्विटर)

आज डिजिटल दुनिया ने काफी तरक्की कर ली है और इसके काफी फायदे भी हैं, लेकिन वो कहते हैं ना कि हर चीज का अच्छा और बुरा पहलू दोनों होता है वैसा ही इसके साथ भी है। इसका कई गलत तरीकों से भी इस्तेमाल हो रहा है। इसकी वजह से कई बार लोगों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ता है और इसका सबसे ज्यादा शिकार आजकल फिल्म इंडस्ट्री हो रही है। किसी भी नई फिल्म के रिलीज होते ही इसका ऑनलाइन लीक (Movie Leak Online) होना तो जैसा ट्रेंड बन चुका है।

इनके रिलीज के एक दिन या कभी-कभार महज कुछ घंटों बाद ही लीक होना आम हो चुका है। इसका हाल ही में शिकार हुई है आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आज ही रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl Online leak)’। इसके रिलीज होने के कुछ वक्त बाद ही इसे ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। हालांकि, इसे लीक करने वाली वेबसाइट का अभी खुलासा नहीं हुआ है। आपको बता दें कि ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है और एक बार फिर आयुष्मान दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते दिख रहे हैं।

गौरतलब हो कि इस फिल्म के अलावा, किच्चा सुदीप की फिल्म ‘पहलवान’ को भी आज तमिलरॉर्स ने लीक कर दिया है। एक ही दिन में दो-दो फिल्मों का लीक होना इनकी प्राइवेसी पर बड़ा सवाल उठाता है। ये पहली बार नहीं, इससे पहले कुछ वक्त पहले आई फिल्म साहो भी अपने रिलीज के कुछ घंटों बाद ही लीक हो गई थी। फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने में सबसे ऊपर नाम तमिलरॉकर्स का आता है। हालांकि, इस वेबसाइट पर कई बार मद्रास हाईकोट द्वारा रोक लग चुकी है। बावजूद इसके ये वेबसाइट हर बार अपनी साइट का डोमेन एक्सटेंशन को बदलकर फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती रहती है।

‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना की गर्लफ्रेंड थीं सान्या मल्होत्रा, फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर कही ये बात

यहां देखिए आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।