Dream Girl: आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर टीवी क्वीन एकता कपूर ने दिया आशीर्वाद, वीडियो शेयर कर यूं मनाया जश्न

टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने हाल ही में ड्रीम गर्ल अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) उर्फ ​​पूजा अपनी फिल्म के पहले दिन की कमाई का जश्न मानते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जो यकीनन आपका दिन बना देगा।

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर एकता कपूर ने शेयर किया ये वीडियो (फोटो-इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) कल सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स और एकता कपूर (Ekta Kapoor) शोभा कपूर द्वारा सह-निर्मित ये फिल्म कमाई के मामले भी किसी से पीछे नहीं है। वहीं आयुष्मान की एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना हो गया है। खासकर उनके पूजा वाले किरदार की तो हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा। फिल्म में आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा के अलावा अन्नू कपूर, मनजोत सिंह और विजय राज भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बीते दो सालों में एक से एक बढ़कर फिल्म देने वाले आयुष्मान खुराना को जब साड़ी पहने सर पर पल्लू लिए हुए दिखाया गया तभी से पूजा यानि आयुष्मान के फैन उनको इस किरदार में देखने के लिए बेताब थे। वहीं फिल्म में महिला की आवाज में आयुष्मान का इतराना और बोलना मानों इसमें चार चांद लगा रहा है। वहीं फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखकर न केवल फिल्म के अभिनेता बल्कि फिल्म के मकेर्स भी काफी खुश हैं। हाल ही में फिल्म की निर्माता एकता कपूर ‘पूजी’ के साथ एक मज़ेदार वीडियो पोस्ट करके अपनी खुशी को जाहिर किया है।

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आ रहे हैं। शेयर किये हुए वीडियो में एकता आयुष्मान को पूजी कहते हुए बुलाती हैं और कहती हैं, पूजा यू नो मेरा बहुत टाइम से डबल नहीं हो रहा था…… आगे हम क्या बताएं आप ये वीडियो ही देख लीजिए भाई!

यहां देखिए आयुष्मान खुराना और एकता कपूर का ये मजेदार वीडियो…

टीवी सीरियल से लेकर फिल्मों और वेबसीरीज में धूम मचने वाली एकता की खुशी से इस बात का अंदाजा तो साफ लगाया जा सकता है कि वो फिल्म के रिस्पॉन्स से कितना खुश हैं। एक बार फिर एकता कपूर ने आयुष्मान खुराना अभिनीत ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ फिर जनता का दिल जीत लिया है।

ये भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana B’Day: सफलता की गारंटी बन गए हैं आयुष्मान खुराना, 5 फिल्मों में अपनी एक्टिंग से डाल दी जान

जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।