शाहरुख खान के मन्नत के बाहर सर झुकाते नजर आए आयुष्मान खुराना, वहां मौजूद फैंस हुए हैरान; वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान के घर के बाहर बीती रात जो भीड़ थी वो काफी खास हो गई, जब लोगों ने देखा कि उनके साथ वहां आयुष्मान खुराना भी खड़े हैं. आयुष्मान ने शाहरुख के घर मन्नत के बाहर की अपनी यह तस्वीर खुद शेयर की है और कहा है- मन्नत से गुजर रहा था तो एक मन्नत मांग ली.

ayushmann khurrana

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना आजकल अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो (An Action Hero) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी इस फिल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. अपनी कॉमेडी से सभी को लोटपोट कर देने वाले आयुष्मान कुछ हटके करते नजर आने वाले हैं. वहीं इसी बीच एक्टर किंग खान के बंगले के बाहर नजर आए. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर महफिल लूट ली है.  यह भी पढ़ें: पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, कहा- ‘इंडस्ट्री में किसी से मदद मांगना संस्कार नहीं..’

आयुष्मान खुराना आए मन्नत के बाहर नजर 

शाहरुख का बंगला देखने के लिए और अपने फेवरेट स्टार किंग खान की एक झलक देखने के लिए आए दिन मन्नत के बाहर फैंस की भीड़ लगी रहती है. वहीं पिछले कल भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. शाहरुख के घर के बाहर उनके फैंस भीड़ लागकर खड़े हुए नजर आए लेकिन इस बार खास ये था कि इस भीड़ का हिस्सा खुद आयुष्मान भी बन गए. जी हां शाहरुख खान के ‘मन्नत’ के बाहर फैन्स की भीड़ के साथ खड़े आयुष्मान खुराना भी नजर आए. आयुष्मान ने अपनी ये तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वह भीड़ के बीच खड़े दिख रहे हैं, लेकिन उनकी निगाहें ‘मन्नत’ पर टिकी नजर आ रही हैं. हालांकि, इस तस्वीर में वहां मौजूद भीड़ के लिए एक्टर उनके सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हो गए, जिसके बाद हर किसी के कैमरे मन्नत को छोड़कर उन्हें कैप्चर करने में लग गए. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: हरिवंश राय बच्चन की 115 वीं जयंती पर रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

खुराना ने पोस्ट किया शेयर 

आयुष्मान खुराना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मन्नत से गुजर रहा था तो एक मन्नत मांग ली।’ इसी के साथ उन्होंने #AnActionHero #2ndDecember #SRKian जैसे हैशटैग्स भी लिखे हैं. आयुष्मान खुराना के इस पोस्ट पर उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स ने भी खूब सारे मजेदार कमेंट्स किए हैं.

Ayushmann Khurrana

आयुष्मान की आने वाली फिल्म 

बता दें, आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ 2 दिसम्बर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Ayushmann Khurrana

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.