आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल पर लगा कहानी चोरी का आरोप, डायरेक्टर का दावा- मेरी इस फिल्म से की है कॉपी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म बाला (Bala Movie) के बाद अब उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie) के मेकर्स पर भी कहानी चोरी का आरोप लगा है। जानिए, क्या है पूरा मामला?

  |     |     |     |   Published 
आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल पर लगा कहानी चोरी का आरोप, डायरेक्टर का दावा- मेरी इस फिल्म से की है कॉपी
ड्रीम गर्ल फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म बाला (Bala Movie) की शूटिंग शुरू होते ही लेखक कमलकांत चंद्रा ने मेकर्स पर कहानी चोरी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अब आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie) के मेकर्स पर भी कहानी चोरी करने का आरोप लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म डायरेक्टर जनक तोपरानी ने ‘ड्रीम गर्ल’ के मेकर्स पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘मेरी फिल्म कॉल फॉर फन 2017 में रिलीज हुई थी। ड्रीम गर्ल की कहानी इससे मिलती-जुलती है।’ तोपरानी ने दावा किया कि वह दो बार अपनी स्क्रिप्ट लेकर ‘बालाजी’ के दफ्तर गए थे, लेकिन उनकी स्क्रिप्ट को पसंद नहीं किया गया। इसके बाद उन्हें अपनी फिल्म के लिए फाइनेंसर मिल गए और उन्होंने 2017 में फिल्म बना दी।

‘बालाजी’ के सीईओ ने नहीं उठाया फोन

जनक तोपरानी के आगे कहा, ‘ड्रीम गर्ल का ट्रेलर देखने के बाद मेरे एक दोस्त ने मुझे इसकी कहानी की समानता मेरी फिल्म से होने के बारे में बताया। जिसके बाद मैंने अपने वकीलों से सलाह ली। फिर मैंने नचिकेत पंतवैद्य (बालाजी के सीईओ) को फोन किया, लेकिन उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया। अगर ड्रीम गर्ल मेरी फिल्म से समान होती है तो मैं उसके मेकर्स पर लीगल केस करूंगा। मैं बतौर लेखक क्रेडिट और रॉयल्टी चाहता हूं।’

ड्रील गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने दी सफाई

जनक तोपरानी के आरोपों पर ड्रीम गर्ल फिल्म के लेखक और डायरेक्टर राज शांडिल्य ने कहा, ‘साल 2010 से इस फिल्म का आइडिया मेरा और मेरे को-राइटर का रहा है। हमने इसे रजिस्टर भी कराया है। जो डायरेक्टर आरोप लगा रहे हैं उनकी फिल्म अगर बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली, तो कोई उनका आइडिया कॉपी क्यों करेगा।’ बताते चलें कि ड्रीम गर्ल फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा के अलावा विजय राज, मंजोत सिंह, अन्नू कपूर और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदारों में हैं।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply