आर्टिकल 15 की सक्सेस पर आयुष्मान खुराना ने जताई खुशी, ऐसी फिल्में सिलेक्ट करने को लेकर कही ये बात

आयुष्मान खुराना (Ayushamann Khurrana) ने सही फिल्मों को सिलेक्ट करने और लगातार 5 हिट फिल्में देने पर रिस्पांस दिया है। उन्होंने आर्टिकल 15 की सक्सेस पर कहा कि फिल्म सही ट्रैक पर चल रही है और वह ऐसी फिल्में सिलेक्ट रहे हैं, जिनमें क्वैलिटी हो।

एक्टर आयुष्मान खुराना(फोटोः मानव/विरल)

आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में अपना अलग तरह का मुकाम हासिल किया है। उनके अलग तरह के परफॉर्मेंस ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चार्मिंग एक्टर बना दिया है। आयुष्मान खुराना हमेशा ऐसी स्क्रिप्ट चुनते हैं, जो ऑडियंस को काफी प्रभावित करते हैं और अच्छा रिस्पांस भी हासिल करते हैं। एक्टर ने हाल ही में फिल्म आर्टिकल 15 बॉक्स ऑफिस (Article 15 Box Office Collection) पर अच्छा धमाल मचा रही है। फिल्म अच्छे मैसेज देने के साथ-साथ देश में 50 करोड़ रुपए का भी बिजनेस कर चुकी है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सही फिल्मों को सिलेक्ट करने और लगातार 5 हिट फिल्में देने पर रिस्पांस दिया है। उन्होंने आर्टिकल 15 की सक्सेस पर कहा कि फिल्म सही ट्रैक पर चल रही है और वह ऐसी फिल्में सिलेक्ट रहे हैं, जिनमें क्वैलिटी हो। उन्होंने आगे कहा कि कैसे वह हमेशा उन कहानियों को बताना चाहते हैं, जिन्हें वह पढ़ना पसंद करते हैं और वह उन कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं।

दर्शकों को सोचने पर मजबूर करे फिल्म

आयुष्मान खुराना ने कहा कि फिल्मों को चुनने के पीछे उनका विचार कितना स्पष्ट है और वह सहज रूप से उन्हें यह सुनिश्चित करने के इरादे से चुनते हैं कि जब ऑडियंस सिनेमाघरों से बाहर आए तो वे यह सोचने के लिए मजबूर हों कि उन्होंने फिल्म में क्या देखा। उन्होंने कहा कि वह सोचते हैं कि उनका और लोगों का मनोरंजन कैसे हो और वह उन फिल्मों के आधार पर उसका कैसे न्याय करते हैं।

आयुष्मान खुराना ने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को कहा थैंक्यू

आपको बता दें कि फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं। आयुष्मान खुराना ने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) थैंक्यू कहा और लगातार बैक टू बैक 5 हिट फिल्में देने पर अच्छे कटेंट की तारीफ की।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

View Comments (1)