रणवीर सिंह, सलमान खान और अजय देवगन के बाद अब आयुष्मान खुराना भी बनेंगे इस फिल्म में पुलिस अफसर

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अनुभव सिन्हा की फिल्म में पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में होगी। जून तक फिल्म की शूटिंग शुरू होने की बात कही जा रही है।

पिछले साल आई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' सुपरहिट रही थी।

‘वांटेड’, किक’ और ‘दबंग’ फिल्म में सलमान खान ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। ‘सिंघम’ में अजय देवगन खाकी वर्दी में एक्शन दिखाते नजर आए थे। बीते साल 28 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह पहली बार बड़े पर्दे पर पुलिस अफसर के रोल में दिखाई दिए। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी पुलिस अफसर के छोटे से रोल में थे। हालांकि ‘खाकी’ समेत कई फिल्मों में अक्षय कुमार पुलिस अफसर का किरदार निभा चुके हैं। अब रील लाइफ में पुलिस अफसर की भूमिका निभाने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में आयुष्मान खुराना का भी नाम जुड़ने जा रहा है। अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म में आयुष्मान खाकी वर्दी में नजर आएंगे।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान खुराना ने ‘दस’, ‘रा-वन’, ‘मुल्क’ जैसी दमदार फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा के साथ एक फिल्म साइन की है। इस फिल्म में आयुष्मान पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश पर आधारित बताई जा रही है, लिहाजा फिल्म की अधिकांश शूटिंग भी यूपी में ही होगी। आयुष्मान अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद अनुभव सिन्हा की इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। कहा जा रहा है कि इस साल के मध्य से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। आयुष्मान ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म की शूटिंग भी यूपी के मथुरा में कर रहे थे।

कानपुर देहात में होगी फिल्म की शूटिंग

खबर के अनुसार, कानपुर देहात में फिल्म का काफी हिस्सा शूट होगा। फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। इस प्रोजेक्ट की तस्दीक करते हुए आयुष्मान ने कहा, ‘हां मैं इस फिल्म के बारे मे अनुभव सिन्हा से बात कर रहा हूं। अभी बहुत से विषय पर बातचीत चल रही है।’ फिलहाल आयुष्मान खुराना के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर पहली बार पुलिस अफसर के रोल में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि आयुष्मान इस साल एकता कपूर की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में दिखाई देंगे। नुसरत भरूचा उनके अपोजिट नजर आएंगी।

‘बधाई हो’ 100 करोड़ी क्लब में शामिल

पिछले साल आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराव राव मुख्य किरदारों में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। यह आयुष्मान की पहली ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। अमित शर्मा इस फिल्म के डायरेक्टर थे। यह फिल्म अधेड़ अवस्था में आ चुकी महिला के प्रेग्नेंट होने पर दंपति को समाज में मिल रहीं दुश्वारियों पर आधारित थी।

देखें आयुष्मान खुराना की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।