रियल लाइफ में स्पर्म डोनेट कर चुके आयुष्मान खुराना, कॉफी विथ करण में किया खुलासा

करण जौहर का चैट शो कॉफी विथ करण (Koffee With Karan) चैट शो का एक प्रोमो आउट हुआ है। इसमें आयुष्मान खुराना कहते हैं कि उन्होंने रियल लाइफ में भी स्पर्म डोनेट किए हैं।

करण जौहर का चैट शो में नजर आएंगे आयुष्मान और विक्की

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और विक्की कौशल करण जौहर के चैट शो में नजर आने वाले हैं। करण जौहर का चैट शो कॉफी विथ करण (Koffee With Karan) चैट शो का एक प्रोमो आउट हुआ है। इसमें आयुष्मान खुराना कहते हैं कि उन्होंने रियल लाइफ में भी स्पर्म डोनेट किए हैं। वर्ष 2012 में विक्की डोनर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष्मान खुराना अपनी दमदार अदाकारी से लोगों के दिलों में राज करते हैं।

आयुष्मान खुराना अपनी पहली फिल्म में अपने स्पर्म डोनेट करते हैं। इसी के चलते कॉफी विथ करण में आयुष्मान खुद इस बात का खुलासा करते हैं। आयुष्मान का ये जवाब सुनकर करण थोड़ा चौंक जाते हैं। वहीं आयुष्मान के इस जवाब को सुनकर करण विक्की कौशल से पूछते हैं कि क्या तुमने कभी स्पर्म डोनेट किया है तो विक्की कहते हैं नहीं। इस पर आयुष्मान कहते हैं बहुत प्रेसियस है, नहीं देना चाहता।

वहीं हाल ही में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) का पोस्टर सामने आया है। आयुष्मान खुराना पीली साड़ी में घूंघट ओढे दिख रहे हैं। इससे पता चल रहा है कि ‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान खुराना की सबसे अलग फिल्म होने वाली है। पोस्टर में और भी कई बातें हैं जो कि फिल्म की खासियत को बयां कर रही हैं। इससे पहले आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया था। वैसे भी इनको हम हाल ही में ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ में अलग रोल अदा करते देख चुके हैं।

देखिए प्रोमो में क्या कह रहे हैं आयुष्मान…

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) का पोस्टर सामने आया है। आयुष्मान खुराना पीली साड़ी में घूंघट ओढे दिख रहे हैं। इससे पता चल रहा है कि ‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान खुराना की सबसे अलग फिल्म होने वाली है। पोस्टर में और भी कई बातें हैं जो कि फिल्म की खासियत को बयां कर रही हैं। इससे पहले आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया था। वैसे भी इनको हम हाल ही में ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ में अलग रोल अदा करते देख चुके हैं।

देखिए आयुष्मान का ये वीडियो…

देखिए आयुष्मान खुराना की कुछ अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।