डॉक्टर लुक में दिखे आयुष्मान खुराना, पोस्ट शेयर कर डॉक्टर्स को दी बधाई …

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी अपकमिंग फिल्म का दूसरा लुक शेयर किया हैं। इस लुक में आयुष्मान डॉक्टर के अवतार में देख रहे हैं। दरअसल, आयुष्मान अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) में नजर आने वाले हैं।

ज यानी 01 जुलाई को पूरी दुनिया में डॉक्टर डे (Doctor Day) मनाया जा रहा हैं। इस दिन को मनाने का उद्देश्य चिकित्सा क्षेत्र में डॉक्टरों के अमूल्य योगदान के प्रति सम्मान जाहिर करना है। इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर ने अपना डॉक्टर अवतार में पोस्टर शेयर किया हैं। और सभी डॉक्टर्स को बधाई भी दी हैं। जी हाँ बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी अपकमिंग फिल्म का दूसरा लुक शेयर किया हैं। इस लुक में आयुष्मान डॉक्टर के अवतार में देख रहे हैं। दरअसल, आयुष्मान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) मुख्य भूमिका में नजर्र आएंगे।

शेयर किया डॉक्टर लुक :

एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अक्सर नए नए विचारो वाली भूमिका में अपनी फिल्मो में नजर आते रहते हैं। अब इस बार आयुष्मान अपनी फिल्म में डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। आयुष्मान खुराना में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर किया हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा कि, G से गयनेकोलॉजिस्ट 🩺🥼G से गुप्ता ✌️That’s our #DoctorG 👨‍⚕️।”

https://www.instagram.com/p/CfdUN0ko7Nu/?utm_source=ig_web_copy_link

ये किरदार आएंगे नजर :

डायरेक्टर अनुभूति कश्यप कि फिल्म ‘डॉक्टर जी'(Doctor G) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में आयुष्मान डॉ उदय गुप्ता कि भूमिका में दिखेंगे। वही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह कि बात करे ये स्टार्स पहली बार स्क्रीन शेयर करते एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले आयुष्मान अनुभव सिंह कि फिल्म अनेक में एक फौजी के किरदार में नजर आये थे।

 

तनु वेड्स मनु का हिस्सा बनना नहीं चाहते हैं आर माधवन , बोले “एक मुर्दा घोड़े को पीटने का नहीं है कोई भी फायदा”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.