आयुष्मान खुराना ने भारत-पाकिस्तान मैच से जोड़ी अपनी फिल्म आर्टिकल 15, वीडियो शेयर कर बताए इसके मायने

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article 15 Movie) 28 जून को रिलीज के लिए तैयार है। कुछ देर पहले उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच से अपनी फिल्म को बेहद खूबसूरती से जोड़ते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

'आर्टिकल 15' फिल्म 28 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर बड़े पर्दे पर लोगों को अपनी एक्टिंग से दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ (Article 15 Movie) 28 जून को रिलीज हो रही है। आज ‘वर्ल्ड कप 2019’ की खिताबी जंग के करीब पहुंचने के लिए भारत-पाकिस्तान के बीच जोरदार भिड़ंत होगी। कुछ देर पहले आयुष्मान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भारत-पाकिस्तान मैच को अपनी फिल्म से बड़ी ही खूबसूरती से जोड़ा है।

आयुष्मान खुराना द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह कहते हैं, ‘इंडिया-पाकिस्तान के मैच में देश का हर भेदभाव मिट जाता है। हर जात, हर धर्म सब एक हो जाते हैं। ऐसे समय आर्टिकल 15 पूरे देश में कितनी खूबसूरती से लागू होता है। मतलब हमें आता है भेदभाव मिटाना। आइए अब से रोज हम सिर्फ इंडियन बनें। फर्क बहुत कर लिया, अब फर्क लाएंगे।’

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया यह वीडियो…

बताते चलें कि आर्टिकल 15 फिल्म की मूल कहानी बदायूं गैंगरेप-मर्डर केस पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। उन्होंने फिल्म शुरू करने से पहले 4 अलग-अलग घटनाओं पर काफी रिसर्च की थी। जिसके बाद उन्होंने बदायूं कांड पर फिल्म बनाने का फैसला किया। 27 मई, 2015 को बदायूं के कटरा सआदतगंज में दो सगी बहनों का गैंगरेप करने के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी। दोनों लाशों को दुपट्टे से पेड़ पर लटका दिया गया था। आयुष्मान खुराना पहली बार किसी फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं।

फिल्म के दूसरे गाने ‘नैना ये में ईशा तलवार संग रोमांस कर रहे हैं आयुष्मान खुराना

देखिए ‘आर्टिकल 15’ फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।