Shubh Mangal Zyada Saavdhan Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म के कुल कलेक्शन हुए 39.60 करोड़, 5वें दिन कमाये इतने

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) की फिल्म को रिलीज़ हुए पांच दिन हो गए है और इस फिल्म ने अब 39.60 करोड़ का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर चुकी है।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) की फिल्म को रिलीज़ हुए पांच दिन हो गए है और इस फिल्म ने अब 39.60 करोड़ का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर चुकी है।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की पहले दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी, इस फिल्म की पहले दिन की कमाई थी 9.55 करोड़ रूपये। उसके बाद वीकेंड में शनिवार और इतवार के दिन 11.08 करोड़ और 12.03 करोड़ की कमाई की थी। वहीँ सोमवार और मंगलवार की बात करें तो कलेक्शन में थोड़ी गिरावट हुई थी और इस फिल्म ने 3.87 करोड़ और 3.07 करोड़ कमाये है।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म की कहानी की बात करें तो यह ‘गे’ लव स्टोरी पर आधारित है और यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका निभा रहे हैं।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान, साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। इस फिल्म में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म हिट रही थी और जनता से लेकर क्रिटिक्स तक ने इसकी खूब तारीफ भी की थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: