‘खान’ के स्टारडम से तुलना पर नए एक्टर्स को 25 साल पीछे पाते हैं आयुष्मान खुराना, कहा- वो सभी मेगास्टार हैं

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इस समय अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie) के धुआंधार प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) में फिल्मी दुनिया के अगले रॉकस्टार की छवि को देखा जा रहा है। ‘बधाई हो’, ‘अंधाधुन’, ‘आर्टिकल 15’…एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों की गारंटी बन चुके आयुष्मान की अगली फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie) है। आयुष्मान और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) अपनी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं।

टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार, फिल्म प्रमोशन से जुड़े एक इवेंट के दौरान आयुष्मान खुराना से जब नए कलाकारों की पुराने एक्टर्स (खान) से तुलना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा करना गलत होगा। आयुष्मान ने कहा, ‘हम उनके लिए खतरा नहीं हैं। हमने अभी शुरूआत की है। ये सिर्फ ऐसा है कि इस युग में कुछ इस तरह की फिल्में चल रही हैं। खान या फिर किसी भी सीनियर एक्टर से तुलना के लिए आपको 25 साल चाहिए होंगे। हमें इसके लिए अभी और काम करना होगा।’

‘मेरी वजह से नहीं लगेगा ट्रैफिक जाम’

आयुष्मान खुराना ने आगे कहा, ‘वो अभी भी हमारे दिलों पर राज करते हैं। मुझे लगता है कि वो अपनी अच्छाइयों की वजह से यहां हैं। वो मेगास्टार हैं। हम बहुत सुलभ हैं। हमारी कोई भी बात राज नहीं है क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए लोग हमारे बारे में जानते हैं। अगर मैं बाहर जाता हूं तो मुझे नहीं लगता कि कहीं भी मेरी वजह से ट्रैफिक जाम होगा, लेकिन अगर ‘खान’ बाहर जाएंगे तो मुझे यकीन है कि जाम जरूर लगेगा।’

ड्रीम गर्ल फिल्म के निर्देशक हैं राज शांडिल्य

बताते चलें कि ड्रीम गर्ल फिल्म में आयुष्मान खुराना करम नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं। करम लड़कियों की आवाज में फोन पर कुछ लोगों से प्यार भरी बातें करता है और इसी कंफ्यूजन पर यह फिल्म आधारित है। मथुरा में इस फिल्म को शूट किया गया है। राज शांडिल्य इस फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

ड्रीम गर्ल फिल्म का मराठी गाना रिलीज, नुसरत भरूचा संग थिरके आयुष्मान खुराना-रितेश देशमुख

देखिए ड्रीम गर्ल फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।