फिल्म ड्रीमगर्ल में अपने रोल को लेकर आयुष्मान खुराना ने रखी अपनी बात, कहा- मुझे अपनी पसंद पर यकीन है!

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Movies) अपनी एक्टिंग के अलावा, अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए भी जाने जाते हैं। ये जल्द ही ड्रीमगर्ल (Dream Girl) में अपने अनोखे किरदार से एक बार फिर जादू चलाने की तैयारी में है। जानिए अपने किरदार को लेकर एक्टर ने क्या कहा।

आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीमगर्ल में नजर आने वाले हैं(फोटो:विरल भय्यानी)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज बॉलीवुड के उन एक्टर में से एक हैं जिन्हें यकीनन हर डायरेक्टर अपनी फिल्म का हिस्सा बनाना चाहता होगा। पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। 2018 उनके लिए काफी खास रहा। इस साल बधाई हो के अलावा उनकी फिल्म अंधाधुन (Andhadhun) आई थी जिसके लिए उन्हें इस बार बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड (National Awards 2019) मिला है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Movies) अपनी एक्टिंग के अलावा, अपनी अलग तरह की फिल्मों और रोल के चयन के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने कई ऐसी फिल्में की हैं जो लीक से काफी हटकर है। ये एक्टर अब जल्द ही एक अनोखे अवतार में फिल्म ‘ड्रीमगर्ल (Dream Girl Movie)’ से लोगों को एंटरटेंन करने आ रहे हैं। इसमें उनका महिला किरदार के रूप में साड़ी लुक देखने मिलेगा। हाल ही में एक्टर ने अपनी इस फिल्म और किरदार के बारे में बात की। उन्होंने इस बारे में कहा-

दबाव से अधिक, अब मुझे अपनी पसंद पर विश्वास है, क्योंकि मेरी संवेदनशीलता ने दर्शकों के साथ तालमेल बिठा लिया है। मैं अपने ऊपर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं डालना चाहता हू्ं। भारत में कई विषय वर्जित हैं, एक कलाकार के रूप में मुझे उन्हें तलाशने का अवसर मिलता है और फिल्मों में मेरी असहजता हंसी का कारण बन जाती है।

गौरतलब हो कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकार नजर आएंगे। ड्रीम गर्ल को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है और शोभा कपूर और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनी है। ये फिल्म 13 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। इसका ट्रेलर और एक गाना ‘राधे राधे‘ लॉन्च हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

बताते चलें कि इस फिल्म के अलावा, ये एक्टर 2017 में आई फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Subh Mangal Zayda Savdhan)’ में नजर आएंगे। ये फिल्म समलैंगिक रिश्ते पर आधारित है। खबरों की माने, तो इसमें आयुष्मान के गे पार्टनर के तौर पर वेब सीरीज में नजर आने वाले कलाकार जितेंद्र कुमार, जो जीतू नाम से फेमस हैं वो नजर आएंगे। इसके अलावा, आयुष्मान अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ और भूमि पेडनेकर और यामी गौतम के संग ‘बाला’ में नजर आएंगे।

नेशनल अवॉर्ड मिलने पर ऐसा था आयुष्मान खुराना की फैमिली का रिएक्शन, इस तरह मनाया गया जश्न…

देखिए ड्रीमगर्ल का ट्रेलर…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।