आयुष्मान खुराना-श्रीराम राघवन की जोड़ी ‘अंधाधुन’ के बाद फिर मचाएगी धमाल, इस फिल्म के लिए मिलाया हाथ

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की सुपरहिट फिल्म अंधाधुन (AndhaDhun Movie) का निर्देशन श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) ने ही किया था। एक बार फिर इस जोड़ी ने इस दमदार फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन का निर्देशन श्रीराम राघवन ने ही किया था। (फोटो- ट्विटर)

एक समय ऐसा भी था जब भारतीय दर्शकों को शिकायत थी कि बॉलीवुड में दमदार थ्रिलर फिल्में नहीं बना करती हैं। पिछले साल आई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म अंधाधुन (AndhaDhun Movie) ने उनकी सभी शिकायतें दूर कर दीं। यह फिल्म दर्शकों को पसंद आई और फिल्म ने भारत ही नहीं बल्कि चीन में भी अच्छा कारोबार किया। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) ने किया था। अब एक बार फिर आयुष्मान और श्रीराम ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, श्रीराम राघवन ने एक फिल्म की कहानी को आयुष्मान खुराना के साथ शेयर किया जो अभिनेता को काफी पसंद आई। आयुष्मान ने इस फिल्म के लिए हामी भी भर दी है। श्रीराम फिलहाल दो स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म की तरह यह फिल्म भी एक मिस्ट्री फिल्म होगी। बहुत लोग कयास लगा रहे हैं कि यह ‘अंधाधुन 2’ होगी, लेकिन यह भी कहा जाता है कि श्रीराम सीक्वल और फ्रैंचाइजी फिल्में बनाने में विश्वास नहीं करते हैं।

उनकी अगली फिल्म बिल्कुल फ्रेश कहानी होगी। बताया जा रहा है कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म पूरी करने के बाद आयुष्मान खुराना श्रीराम राघवन की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। आयुष्मान ने हाल ही में बाला फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इस समय वह अमिताभ बच्चन के साथ लखनऊ में गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूजित सरकार इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

श्रीराम राघवन की बात करें तो वह हिंदुस्तान के सबसे कम उम्र के परमवीर चक्र विजेता भारतीय सेना के अफसर अरुण खेत्रपाल की बायोपिक फिल्म इक्कीस का निर्देशन करेंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म में अरुण के किरदार में वरुण धवन नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।