जीक्यू इंडिया के कवर पेज पर आए आयुष्मान खुराना, मैगजीन ने बताया ‘द डार्क हॉर्स’

आयुष्मान खुराना ने जीक्यू इंडिया मैगजीन के कवर पेज आकर 2019 की शुरुआत कर दी। मैगजीन के कवर पेज पर आयुष्मान स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं और उनकी इंटेंस आंखे बहुत ही सेक्सी लग रही। मैगजीन के कवर पेज पर लिखा है कि आयुष्मान 'द डार्क होर्स'।

जीक्यू इंडिया मैगजीन ने आयुष्मान खुराना का जनवरी संस्करण में कवरेज पेज फोटो दिया।

आयुष्मान खुराना के लिए साल 2018 बेहतरीन रहा। उन्होंने दर्शकों को ‘अंधाधुंध’ और ‘बधाई हो’ जैसी दो सुपरहिट फिल्में दीं। अब वह 2019 में आने वाली अपनी पहली ‘ड्रीम गर्ल’ में टिचलर रोल निभाएंगे। आयुष्मान हमेशा कठिन भूमिकाओं का चुनाव करते हैं और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हैं। आयुष्मान लोगों के बीच सबसे पॉपुलर एक्टर बनते जा रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने जीक्यू इंडिया मैगजीन के कवर पेज आकर 2019 की शुरुआत कर दी।

मैगजीन के कवर पेज पर आयुष्मान स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं और उनकी इंटेंस आंखे बहुत ही सेक्सी लग रही। मैगजीन के कवर पेज पर लिखा है कि आयुष्मान ‘द डार्क होर्स’। जीक्यू इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर मैगजीन के कवर पेज को पोस्ट किया है और लिखा, ‘हमारे 2019 के कवर स्टार से मिलिए! आयुष्मान ने बॉलीवुड के लीडिंग एक्टर्स की विचारधारा को बदला है और अपने कार्यक्षेत्र में परिपूर्ण हैं। अपने कलेंडर पर निशान लगा लीजिए, गुरुवार तीन जनवरी को मैगजीन का जनवरी संस्करण रिलीज होगा।’

जीक्यू इंडिया ने इस्टाग्राम पर शेयर किया मैगजीन का कवर पेज-

इससे पहले आयुष्मान ने कहा कि वह स्क्रिप्ट से ऑर्गेनिक रूप से जुड़ते हैं। वह स्क्रिप्ट को कंज्यूम करते हैं, पढ़ते हैं या ऑडियंस की तरह नरेट करते हैं और अगर उन्हें रीजनेबल लगती है तो वह उस  फिल्म मैं काम करने के लिए तैयार होते हैं। उन्होंने कहा कि वह पहले एक ऑडियंस हैं ।

 देखिए आयुष्मान खुराना का ये वीडियो…

देखिए आयुष्मान खुराना की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।