आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप मास्क लगाए पहुंचीं दिल्ली, कहा- छिप गई लोगों की मुस्कान

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप दिल्ली पहुंचीं तो उन्होंने एक सेल्फी लेकर कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट की। ताहिरा कश्यप ने राजधानी दिल्ली के हालातों पर निराशा व्यक्त की है।

आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Coronavirus in India: देश में इस समय कोरोना वायरस को लेकर लोगों के बीच एक भय का माहौल बन गया है। देश की राजधानी दिल्ली में इसके मरीज मिलने से अब सरकार भी सतर्क हो गई है। जब बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira kashyap) दिल्ली पहुंचीं तो उन्होंने एक सेल्फी लेकर कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर एक पोस्ट की। ताहिरा कश्यप ने राजधानी दिल्ली के हालातों पर निराशा व्यक्त की है। ताहिरा कश्यप दिल्ली में कोरोना वायरस की आने की खबर से काफी परेशान हैं।

ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की और इसके साथ कैप्शन में लिखा कि “ट्रिप टू दिल्ली (Coronavirus in Delhi), जैसे ही मैं एयरपोर्ट पहुंचीं, मैंने देखा सबके चेहरे पर मास्क लगा हुआ है। ये देखकर ही मुझे बैचेनी होने लगी। हम कैसे जी रहे हैं ? ये सब क्या हो रहा है ? मेरी धरती को क्या हो रहा है ? जिसके बाद मैंने अपने दोस्त को फोन किया क्योंकि मेरी बैचेनी बढ़ती ही जा थी। ये सब देखकर मुझे कभी भी पैनिक अटैक आ सकता था।”

इसी के साथ ही ताहिरा ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा है कि “ना तो लोगों के चेहरे दिख रहे थे और ना ही उनकी मुस्कान, ना वे आपस में बात कर रहे थे। जैसे ही वहां कोई खांसता या छींकता तो आसपास के सभी लोग सतर्क हो जा रहे थे, ये देखना बहुत विचलित करने वाला था। ये एक साइड है और दूसरी तरफ हाल ही में दिल्ली में दंगे हुए हैं। दुआओं और प्रार्थनाओं से ही चीजें ठीक हो सकती हैं, ये मेरी उम्मीद है।

ताहिरा कश्यप की ये सेल्फी सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई। आपको बता दें कि पिछले साल, ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से डायग्नोस हुई थीं। उन्होंने अपनी इस बीमारी से जमकर लड़ाई लड़ी और अंत में इससे उभरकर बाहर आईं। ताहिरा ने कई बार कहा है कि उन्होंने कैंसर से जंग इसलिए जीती क्योंकि आयुष्मान उनके साथ थे।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.