आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप की आखिरी कीमोथेरेपी , सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लोगों को कहा-थैंक्यू

आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप पिछले साल से कैंसर की बिमारी से जूझ रही हैं। पिछले साल 22 सितंबर 2018 को खुलासा हुआ कि उन्हें प्री-इनवेसिव ब्रेस्ट कैंसर है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की जिसमें उनके स्वास्थ्य की स्थिति बताई है।

आयुष्मान खुराना के साथ पत्नी ताहिरा कश्यप।

आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप पिछले साल से कैंसर की बिमारी से जूझ रही हैं। पिछले साल 22 सितंबर 2018 को खुलासा हुआ कि उन्हें प्री-इनवेसिव ब्रेस्ट कैंसर है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की जिसमें उनके स्वास्थ्य की स्थिति बताई है। उन्होंने लिखा कोई भी उनके विश्वास को झुका नहीं सकता। वह अब कीमो थेरेपी के आखिरी पड़ाव पर हैं।

ताहिरा ने कई सीरिज की बूमेरांग पोस्ट में शेयर की और लिखा वह फाइनल कीमो की स्टेज पर हैं। उन्होंने सोशल मीडिया भावुक पोस्ट लिखते हुए बताया कि उनकी कैंसर भरी जर्नी कैसे रही और सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने नर्सों के साथ भी एक तस्वीर साझा की और उनसे फिर से मिलने की उम्मीद की, लेकिन इस बार अस्पताल के बाहर।

ताहिरा कश्यप ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मैं शांत नहीं रह सकती!! आखिरी कीमोथेरेपी! यह एक दुखद जर्नी रही। अभी बहुत कुछ सीखना बाकी है, जिनमें से कुछ मुझे पता है, मैं समय के साथ महसूस करूंगी। हर एक को धन्यवाद, जो मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं! आप सभी को मेरी ओर से ढेर सारा प्यार और प्रार्थनाएं! मेरा दिल खुशी और कृतज्ञता के साथ उछल रहा है।’

यहां देखिए ताहिरा कश्यप का पोस्ट…

आपको बता दें कि आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। पहले यह कैंसर जीरो स्टेज पर था जिस पर ताहिरा ने जीत दर्ज की थी। लेकिन बाद में ताहिरा को दोबारा कैंसर का पता चला और वह पहले स्टेज पर पहुंच गयी थी।जब ताहिरा को पहले स्टेज के कैंसरा का पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था,’अभी आधी जंग बाकी है।’

यहां देखिए आयुष्मान खुराना का वीडियो..

यहां देखिए ताहिरा कश्यप की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।