कैंसर से जूझती आयुष्मान खुराना की पत्नी की ये तस्वीर बहुत कुछ बयां करती है

आयुष्मान खुराना की पत्नी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। आयुष्मान ने एक फोटो शेयर कर जानकारी दी है। इससे फैंस के दिल को सकून मिला है।

एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। फिलहाल आयुष्मान खुराना ने एक फोटो शेयर कर जानकारी दी है। इससे फैंस के दिल को सकून मिला है। आयुष्मान खुराना ताहिरा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर किए हैं। इसके साथ ही लिखा है कि ‘मैं ठीक हो जाऊंगी।’ ये मैसेज ताहिरा की ओर से दिया गया है। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि ताहिरा फिलहाल खुश दिख रही हैं। हालांकि पत्नी की बीमारी को लेकर आयुष्मान खुराना बेहद घबरा गए थे। इसको लेकर वह करीब सात रात तक सो नहीं पाए थे। वैसे इनकी फोटो हमेशा आती रहती है।

जानकारी के मुताबिक, आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर ताहिरा के साथ फोटो शेयर की। फोटो में ताहिरा आयुष्मान के कंधे पर हाथ रखकर उनके सिर को चूम रही हैं। ताहिर की मासूमियत साफ झलक रही है। तो वहीं आयुष्मान भी कम नहीं हैं। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों कहीं खो गए हैं। तस्वीर को देखते ही एक प्यार की पूरी कहानी सामने आ रही है। इससे देखकर फैंस काफी खुश हैं। इतना ही नहीं फैंस जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वैस इस तस्वीर ने आयुष्मान का दिल तो जीत लिया होगा। हम भी इनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हैं।

मेरे अंदर बहुत धैर्य है
बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर आयुष्मान ने पत्नी ताहिरा के कैंसर को लेकर अपना अनुभव साझा किया था। उन्होंने पिंकविला से बातचीत के दौरान बताया, ‘मुझे जैसे ही इस बात की जानकारी मिली। तभी से मैं जिंदगी को पूरी तरह से एक अलग नजरिये के साथ देखने लगा। इस वक्त मैं बहुत खुशमिजाज किस्म का व्यक्ति हूं। मेरे अंदर बहुत धैर्य है। छोटी सी छोटी चीजे अब मुझे ज्यादा परेशान नहीं कर पाती। इस दौरान आपको अपना दिमाग शांत भी रखना होता है क्योंकि आप इन चीजों के अलावा कई काम भी करते हो।’ आयुष्मान ने बताया ताहिरा जब अस्पताल में थी तब मैं अपनी दो फिल्मों के प्रमोशन में बिजी था। मैं सुबह अपनी फिल्मों को प्रमोट करता था और वापस रात में सीधे अस्पताल जाता था। इस दौरान मैं 7 दिनों तक सो नहीं पाया था।

वीडियो देखें…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.