आयुष्मान खुराना के जिंदगी में लौटी खुशियां, पत्नी ताहिरा कश्यप ने कुछ यूं दी खुशखबरी

एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा लंबे समय से कैंसर के कारण बीमार थीं। फिलहाल सबसे बड़ी खुशखबरी मिली है कि ताहिरा कश्यप काम पर वापस लौट आईं हैं।

एक्टर आयुष्मान खुराना के जीवन में खुशियां छप्पर फाड़ कर बरसात कर रही हैं। सबसे बड़ी खुशी की बात है कि आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप काम पर वापस लौट आईं हैं। ताहिरा लंबे समय से कैंसर के कारण बीमार थीं। इनका इलाज चल रहा था। इसको लेकर आयुष्मा खुराना भी दुखी नजर आते थे। इसी बीच आयुष्मान खुराना की दो फिल्म ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली। ‘बधाई हो’ ने तो दुनियाभर में तहलका मचा दिया है और 200 करोड़ की अब तक कमाई कर चुकी है। इसके साथ ही प्यारी पत्नी भी काम पर लौट आई हैं। यानी कि आयुष्मान खुराना के अच्छे दिन लौट आए हैं।

गुरुवार को ताहिरा कश्यप कैंसर के इलाज के बाद काम पर लौटीं। ताहिरा ने ट्विटर पर लिखा, ‘काम शुरू..प्रीप्रोडक्शन, हैप्पी थैक्सगिविंग। आभारी हूं।’ वैसे तो आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा को दिलोजां से प्यार करते हैं। उनके बारे में हमेशा सोशल मीडिया पर लिखते रहते हैं तो फिर ऐसे पल भी कैसे खामोश रहते। ताहिरा की पोस्ट को आयुष्मान ने रिट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें उन पर गर्व है। इससे पहले भी इससे पहले आयुष्मान ने कहा था, ‘मैं खुश हूं कि मुझे ताहिरा जैसी जीवनसाथी मिली है, जो बहादुर है, मजबूत है। वह मेरी प्रेरणा है। मैंने अलग नजरिए से दुनिया को देखना शुरू कर दिया है।’

कुछ यूं दिखीं ताहिरा
तस्वीर में भी ताहिरा बेहद प्यारी नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर खुशियों के शब्दों को पढ़ा जा सकता है। नीले रंग की टी-शर्ट, चश्मा और काली टोपी में ताहिरा कनखी से देख रही हैं। ये सेल्फी इनके प्यार को बता रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस और चाहने वालों का आभार भी प्रकट किया है। बताते चलें कि ताहिरा ने 22 सितंबर को अपनी बीमारी का खुलासा किया था। इसके बाद आयुष्मान खुराना बिखरे-बिखरे दिख रहे थे। ताहिरा कश्यप को स्तन कैंसर का पता चलने के बाद उनकी मास्टेक्टोमी की गई और वह अब काम पर लौट आई हैं।

यहां देखिए आयुष्मान खुराना की एक वीडियो…

फोटो में देखिए आयुष्मान और ताहिरा का बेपनाह प्यार

 

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.