बी प्राक की पत्नी मीरा बच्चन हुई इमोशनल, लिखा- “मां आपको अंत तक प्यार करती रहेगी”

बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा बच्चन ने हाल ही में अपना दूसरा बच्चा खो दिया हैं। इस बात की जानकारी खुद बी प्राक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की थी। ये कपल अपने दूसरे बच्चे के लिए काफी उत्साहित था। अक्सर सोशल मीडिया के जरिये बी प्राक अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के साथ तस्वीरें और इमोशनल पोस्ट शेयर किया करते थे। हालांकि शायद किसी की बुरी नजर लग गई इस कपल को और अपने बच्चे को खो दिया बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा बच्चन ने। बता दें, बी प्राक ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर किया और फैंस से गोपनीयता बनाये रखने की अपील की थी। वही अब मीरा ने उनके बच्चे के लिए एक हार्ट टचिंग नोट शेयर किया हैं।

मीरा ने लिखा हार्ट टचिंग पोस्ट :

मीरा ने अपने सोशल मीडिया के जरिये पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा है, “स्वर्ग में एक स्पेशल एंजल है जो मेरा एक हिस्सा है, यह वह जगह नहीं है जहां मैं उसे चाहती थी लेकिन भगवान उसे चाहता था। वह यहां एक पल के लिए एक शूटिंग स्टार की तरह था, और वह स्वर्ग में है लेकिन अब नहीं। उसने बहुतों के दिलों को छुआ यह केवल एक फरिश्ता ही कर सकता है।”

https://www.instagram.com/p/CfJG2QAlVtr/?utm_source=ig_web_copy_link


आगे उन्होंने लिखा कि, “मैं उसे गहराई से प्यार करती, अगर मुझे पता होता। भले ही तुम मेरे साथ नहीं हो, मैं तुम्हें प्यार करना कभी नहीं छोड़ूंगा। मैं हर पल आपके बारे में सोचता हूं और केवल यही चाहता हूं कि मैं समय को अपने हिस्से में कर सकूं और आपको बता सकूं कि हम आपसे कितना प्यार करते हैं। इतने महीने तुम्हारा नन्हा दिल इतनी जोर से धड़क रहा था वो अब खामोश है। तुम्हारे नन्हे-नन्हे हाथ-पैर जोर-जोर से चल रहे हैं इतने महीने.. अब शांत हैं। हमने आपको बढ़ते हुए, आपको कस कर पकड़े हुए देखने का बहुत सपना देखा था, लेकिन नियति ऐसी थी कि मैं केवल आपकी मुस्कान का सपना देखती हूं, मां आपको अंत तक प्यार करती रहेगी और सच्चाई यह है कि आप थे, आप हैं और हमेशा मेरे रहेंगे। आई लव यू माई एंजेल।”

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.