टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी करेंगे बागी 2 का ट्रेलर लॉन्च, लेकिन इस खतरनाक अंदाज़ में

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का चलेगा जादू

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का चलेगा जादू

“बागी 2” के निर्माता मुंबई के रेसकोर्स में 21 फरवरी, 2018 को एक अनूठे तरीके से फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तैयार हैं।

बागी फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त का ट्रेलर पेश करते हुए, फ़िल्म की मुख्य जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की एंट्री थोड़ी अनोखी और हटके होगी।

बागी 2 के ट्रेलर लॉन्च में टाइगर और दिशा दमदार एक्शन अवतार में एंट्री लेंगे, जहाँ दोनो कलाकार मुम्बई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में एक हेलीकॉप्ट से लैंड करेंगे और स्वेग के साथ वहाँ मौजूद लोगों से रूबरू होंगे।

फ़िल्म में एक्शन सीन की भरमार होगी जिसमे से फ़िल्म का सबसे अहम सीन हेलीकॉप्टर में फ़िल्माया गया है और इसिलए फ़िल्म की यह एक्शन-पैक जोड़ी अपने ऑनस्क्रीन स्टंट को असल ज़िन्दगी मे दोहराने के लिए तैयार है।

साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म बागी 2 का दर्शक दिल थाम कर इंतेज़ार कर रहे है।

यह फ़िल्म बागी न सिर्फ टाइगर की दूसरी फिल्म है लेकिन इस फ़िल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे जो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नही होगा।

बागी 2 में पहली बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे जिन्हें एक्शन-पैक अवतार में एकसाथ देखना काफी दिलचस्प होगा।

घोषणा के बाद से, बागी 2 चर्चा का विषय बनी हुई है। वही आज सुबह फ़िल्म के निर्माता ने बागी 3 की घोषणा कर इस उत्साह को एक स्तर ऊपर कर दिया है। बागी 3 की शूटिंग दिसंबर, 2018 से शुरू होगी।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित “बागी 2″ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

बाघी 2 के एक्शन-पैक ट्रेलर का इंतेज़ार कर रहे दर्शको का उत्साह दोगुना बढ़ गया है क्योंकि दूसरी किस्त का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही, साजिद नाडियाडवाला ने बाघी फ्रैंचाइजी की एक और किस्त की घोषणा के साथ जनता को आश्चरिचकित कर दिया है। टाइगर श्रॉफ अभिनीत बाघी फ्रैंचाइज की तीसरी किस्त की शूटिंग दिसंबर, 2018 से शुरू होगी।

साजिद नडियाडवाला फ़िल्म बाघी के पहली कड़ी में शानदार एक्शन के साथ दर्शको को मनोरंजन करते हुए नज़र आये, तो वही अब फ़िल्म के दूसरे और तीसरे भाग में जनता को पहले से भी बेहतर और दमदार एक्शन सीन से रूबरू करवाने के लिए तैयार है। जहाँ एक तरफ, सभी ट्रेलर को लेकर उत्साहित हैं, वही निर्माताओं ने ट्विटर पर बाघी की तीसरी किस्त की घोषणा के साथ दर्शकों का उत्साह एक स्तर ऊपर कर दिया है। इस खुशखबरी को साझा करते हुए फ़िल्म निर्माता ने लिखा,” Drumrolls 🥁 Our excitement level has just tripled! We are thrilled to share the 3rd instalment of #SajidNadiadwala’s Baaghi franchise starring @iTIGERSHROFF directed by @khan_ahmedasas #Baaghi3 @WardaNadiadwala”.

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।