Baaghi 3 Bhankas Song : ‘बागी 3’ के गाने ‘भंकस’ में देखिये टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का सिटीमार परफॉरमेंस

बाग़ी 3 के भंकस (Baaghi 3 Bhankas Song) गाने को रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) दे रहे हैं धमाकेदार परफॉरमेंस!

Baaghi 3 Box Office Day 1 Prediction

एक्शन पैक्ड ट्रेलर और ग्रूवी नंबर ‘दस बहाने 2.0’ के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, बाग़ी 3(Baaghi 3) के निर्माताओं ने अब फिल्म का नवीनतम गीत ‘भंकस'(Bhankas) रिलीज़ कर दिया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)धमाकेदार परफॉरमेंस दे रहे हैं!

निर्माताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाना साझा किया है और लिखते है,”Jab Ronnie aur Siya ke moves par honge sab vaari, tab bajega dhol aur naachegi duniya saari. #Bhankas Song Out Now! #Baaghi3 #SajidNadiadwala”

 

फ़िल्म का आगामी ट्रैक “भंकस” बप्पी लहरी के गीत का रीमेक है जो एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। मूल गीत को जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया था और अब एक बार फिर इतिहास दोहराने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

“बागी 3” इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है।

बागी 3 के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है जो अब कुछ बड़े टैंक के खिलाफ लड़ने और राइफल शूटिंग के लिए तैयार है। यही वजह है कि इस बार एक्शन पहले से भी अधिक ज़्यादा व बेहतर होने वाला है और दर्शक बेसब्री से फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!