Baaghi 3 Box Office Collection Day 5: टाइगर की ‘बागी 3’ का रंग हुआ फीका, होली पर कमाए इतने करोड़

फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो चुके हैं और इन पांच दिन में ही 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है।

'बागी 3' फिल्म का पोस्टर

Baaghi 3 Box Office Collection Day 5: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो चुके हैं और इन पांच दिन में ही ‘बागी 3 (Baaghi 3)’ ने 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है।

टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। टाइगर के फैंस को उनका शानदार एक्शन पसंद आ रहा है। बीते मंगलवार को भी फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचाकर रख दी। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ ने बीते दिन लगभग 10 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की।

बागी 3 ने अब तक 5 दिनों में ही 72 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन कर लिया है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 16.03 रुपए और तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपए तो चौथे दिन 9.06 करोड़ रुपए की कमाई की।

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘बागी 3’ की कहानी रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है। रॉनी छोटे भाई की भूमिका में होते हुए भी विक्रम की जान बचाता है। जब भी विक्रम किसी मुसीबत में आ जाता है तो रॉनी हमेशा उसकी मदद करता है। रॉनी अपने भाई को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया तक चला जाता है। यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ होता है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.