Baaghi 3 Movie: शुरू हुई फिल्म की शूटिंग, अगले साल इस दिन दिखेगा टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर का एक्शन अवतार

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म बागी 3 (Baaghi 3 Movie) की शूटिंग गुरुवार से शुरू हो गई है। यह फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी।

बागी 3 फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने अगले मिशन के लिए निकल चुके हैं। टाइगर ने गुरुवार से अपनी अगली फिल्म बागी 3 (Baaghi 3 Movie) की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आएंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने हाथ से लिखे वेलकम नोट से श्रद्धा का स्वागत किया है।

बागी 3 फिल्म में रितेश देशमुख टाइगर श्रॉफ के भाई के किरदार में नजर आएंगे। गुरुवार से मुंबई में फिल्म का 7 दिनों का शेड्यूल शुरू हो गया है। शुक्रवार से फिल्म के महत्वपूर्ण एक्शन सीन फिल्माए जाएंगे। इसके बाद भारत में और विदेशों में रियल लोकेशन पर इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी। फिल्म का क्लाईमैक्स अक्टूबर में सर्बिया और जॉर्जिया में शूट किया जाएगा।

बागी 3 फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ ने ली कड़ी ट्रेनिंग

बहुत कम लोग इस बारे में जानते होंगे कि इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ ने क्रव मागा, किक बॉक्सिंग, कुंग फू और म्यू थाई की काफी कड़ी ट्रेनिंग ली है। इस फिल्म के लिए कई विदेशी स्टंटमैन को साथ जोड़ा गया है। अहमद खान इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म (Baaghi 3 Movie Release Date) अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी।

साजिद नाडियाडवाला ने इस वेलकम नोट से किया श्रद्धा कपूर का स्वागत

गुरुवार से बागी 3 फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने श्रद्धा कपूर के लिए हाथ से लिखा एक नोट उन्हें दिया। श्रद्धा ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बताते चलें कि हाल ही में रिलीज हुई श्रद्धा की फिल्म छिछोरे के निर्माता भी साजिद ही थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। 6 दिनों में इस फिल्म ने 61.33 करोड़ रुपये कमाए हैं।

टाइगर श्रॉफ ने 3 साल पुराना वीडियो शेयर कर दिशा पटानी को विश किया बर्थडे…

शिल्पा शेट्टी के बेटे के साथ टाइगर श्रॉफ का डांस वीडियो वायरल…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।