टाइगर श्रॉफ की ‘Baaghi 3’ का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, हाथ में मशीन गन के साथ नजर आए टाइगर

टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म 'बाग़ी 3' का धमाकेदार पोस्टर का रिलीज हुआ है। पोस्टर में टाइगर का एक्शन अवतार नजर आ रहा है। वहीं साथ ही एक जोरदार कैप्शन भी लिखा है 'दिस टाइम, ही इज अप अगेंस्ट द नेशन'

'बागी 3' का पोस्टर (फोटो: इंस्टग्राम)

बॉलीवुड में एक्शन के दम पर अपनी एक ख़ास पहचान बनाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बाग़ी 3 का दमदार पोस्टर आज रिलीज हो गया है। यह पोस्टर पिछले पार्ट के मुकाबले और भी दिलचस्प लग रहा है। पोस्टर को देखकर ही आप समझ जाएंगे कि फिल्म में इस बार और अधिक एक्शन देखने को मिलेगा। एक्शन से भरी इस फिल्म की लंबी समय से शूटिंग चल रही है और फिल्म के कई सीन भारत से बाहर भी शूट किए गए हैं। इस बार टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

इस पोस्टर को टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। टाइगर ने कैप्शन में लिखा है “strongest enemy,
His greatest battle,
Up against a nation,
RONNIE is back!
#Baaghi3 trailer out on 6th Feb, Thursday.
#sajidnadiadwala .
@shraddhakapoor @riteishd @khan_ahmedasas @wardakhannadiadwala @foxstarhindi @nadiadwalagrandson

इस पोस्टर पर लिखा है- ‘दिस टाइम, ही इज अप अगेंस्ट द नेशन’ यानी ‘इस बार वो पूरे देश के खिलाफ है।’ साथ ही पोस्टर में हेलीकॉप्टर, टैंक, धमाके नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : ‘बागी 3’ में टाइगर के साथ दिशा पाटनी भी आएंगी नजर, वायरल वीडियो में दिखाई दी एक झलक

पोस्टर में टाइगर श्रॉफ एक आर्मी टैंक के सामने खड़े दिखाई हैं, जबकि उनकी पीठ दर्शकों की तरफ़ है। टाइगर के हाथ में राइफल भी लगी हुई है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज होना है।

इस बार फिल्म के डायरेक्शन की कमान अहमद खान संभाल रहे हैं। “बागी 3” इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.