Baaghi 3 में दिखेगा टाइगर संग जैकी श्रॉफ का जलवा, पहली बार एक्शन ड्रामा में दोनों साथ आएंगे नजर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने साल 2014 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म हीरोपंती से किया। इस फिल्म में उनके एक्शन की जमकर तारीफ़ हुई। टाइगर ने इसी एक्शन के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग जगह बना ली है।

टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने साल 2014 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म हीरोपंती से किया। इस फिल्म में उनके एक्शन की जमकर तारीफ़ हुई। टाइगर ने इसी एक्शन के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग जगह बना ली है। टाइगर एक्शन फिल्मों को ज्यादा तबज्जो देते हैं। अब उनकी बाग़ी 3 (Baaghi 3) भी रिलीज के लिए तैयार है।

बाग़ी 3 को लेकर अब एक खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म टाइगर श्रॉफ पहली बार अपने पिता के साथ एक्शन ड्रामा करते हुए नजर आएंगे। ऑडियंस के लिए अब ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। पिता-पुत्र की जोड़ी जल्द ही बड़े परदे पर नजर आएगी। अहमद खान की फिल्म बाघी 3 में एक साथ आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, जैकी श्रॉफ को बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ के ऑन-स्क्रीन पिता की भूमिका निभाने के लिए मना लिया गया है। वह रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ दोनों के पिता की भूमिका में नजर आएंगे। यह निर्माता साजिद नाडियाडवाला थे, जिन्होंने सीनियर श्रॉफ को इस विचार का समर्थन किया था और अभिनेता ने कुछ ही समय में एक बार फिर से काम किया।

वहीं साजिद ने फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया कि टाइगर श्रॉफ बाग़ी 3 में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अहमद खान द्वारा निर्देशित, फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज़ हुई है। इस बार टाइगर की जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएगी। दोनों ने सर्बिया में फिल्म के लिए जमकर एक्शन सीन किये हैं। फिल्म परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देंखे:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.