शादी की खबरों पर बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने किया चौंका देने वाला खुलासा

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जल्द ही करेंगी शादी ? चौंकाने वाली खबर का सच

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जल्द ही करेंगी शादी ? चौंकाने वाली खबर का सच

बॉलीवुड में आए दिन शादी की ख़बरों ने एक तूफ़ान सा मचा दिया है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सीक्रेट एंगेजमेंट कर ली ऐसे में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के शादी की चर्चा जोरों पर है। खैर, तमन्ना भाटिया के बारे में कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह अमेरिका के एक डॉक्टर संग जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। इस खबर में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ? इस बात की जानकारी खुद तमन्ना भाटिया ने दी है। तमन्ना भाटिया ने लिखा, मैं अभी खुशी से सिंगल हूं और मेरे माता-पिता कोई लड़का नहीं देख रहे है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तमन्ना ने बताया कि, पहले दिन ये कोई एक्टर होता है, अगले दिन कोई क्रिकेटर और फिर कोई डॉक्टर। इन अफवाहों से तो ऐसा लगता है कि मैं पति खरीदने शॉपिंग पर निकली हूं। तमन्ना ने कहा, हालांकि मुझे प्यार में होना पसंद है, लेकिन जाहिर है कि मैं निराधार खबरों को बढ़ावा नहीं दूंगी, खासकर तब जब यह मेरी निजी जिंदगी के बारे में हों। मैं अभी खुशी-खुशी सिंगल हूं और मेरे माता पिता अभी कोई लड़का नहीं देख रहे हैं।

बता दें कि तमन्ना अपने अफेयर को लेकर पहले भी जबरदस्त सुर्खियों में रह चुकी हैं। तमन्ना और विराट कोहली के अफेयर ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फेमस एक्ट्रेस हैं। तमन्ना ज्यादातर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में नजर आती हैं। तम्मना ने बॉलीवुड में गिनी चुनी फिल्में की हैं। तमन्ना काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं। तमन्ना केवल अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि हॉटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है।

जबकि, तमन्ना को पहचान फिल्म बाहुबली से मिली है। बाहुबली फिल्म भारत की सबसे सुपरहिट फिल्म है। तमन्ना भाटिया एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है। तमन्ना भाटिया हॉट के साथ काफी चुलबुली भी है। उनकी हॉट और सेक्सी फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.