बाहुबली का तीसरा पार्ट बनेगा जल्द, दिखाई जायेगी शिवगामिनी की कहानी

बाहुबली के तीसरे पार्ट का ऐलान, पता चलेगी अमरेन्द्र बाहुबली के पहले की कहानी

बाहुबली के तीसरे पार्ट का ऐलान, पता चलेगी अमरेन्द्र बाहुबली के पहले की कहानी

साल 2017 की ब्लॉबस्टर मूवी ‘बाहुबली’ लोगों के सर चढ़ बोला था| इस फिल्म का सालों तक बोलबाला रहा था अब अगर हम आपसे ये कहें इस फिल्म का नया पार्ट रिलीज़ होने वाला है तो? बता दें जल्द ही इस फिल्म का तीसरा पार्ट आपको देखने को मिलेगा| एक बार फिर आप माहिष्मति का साम्राज्य देख पायेंगे हालाँकि इसके लिए आपको सिनेमाघरों में जाने की जरुरत नहीं है बल्कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर मौजूद होगी। दिलचस्प बात ये होगी कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी दोनों फिल्मों का प्रीक्वल होगा, यानि इसमें आपको शिवगामी की यात्रा देखने को मिलेगी|

नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को ट्विटर के माध्यम से इस सीरीज की घोषणा की। रिपोर्ट्स की माने तो इस सिरीज़ का नाम ‘बाहुबली बिफोर द बिगनिंग’ होगा|यह सिरीज़ नीलकंठन की किताब ‘द राइज ऑफ शिवगामी’ पर आधारित होगी।

यह फिल्म एक सिरीज़ की तरह होगी जिसके एक सीज़न में नौ एपिसोड दिखाए जायेंगे| फिलहाल नेटफ्लिक्स को दो सीज़न का ऑर्डर मिल चुका है।

बता दें इस सिरीज़ को नेत्फ्लिक्स पर लाने के लिए नेटफ्लिक्स ने आर्का मीडिया वर्क्स और एसएस राजामौली के साथ मिलकर टीम बनाई है। सभी ने मिलकर ही ‘बाहुबली’ का निर्माण किया था। इस सीरीज का निर्देशन देवा कट्टा और प्रवीण सतारु करने जा रहे है|

बता दें प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तम्मन्ना भाटिया जैसे कलाकारों से सजी फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने दुनियाभर में 1700 करोड़ रुपये कमाए थे। यह फिल्म भारत में 6,500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

क्या आप बाहुबली के नए सीज़न के लिए एक्साइटेड हैं? नीचे कमेंट्स में बताइए|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।