फिल्म बाहुबली के एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी ने की आत्महत्या, सामने आई खुदकुशी की ये चौंकाने वाली वजह!

मशहूर टीवी एक्टर और बाहुबली फिल्म में नजर आ चुके अभिनेता मधु प्रकाश (Madhu Prakash) की पत्नी भारती (Bharati) ने मंगलवार रात आत्महत्या कर ली। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

मधु प्रकाश और भारती। (फोटो- ट्विटर)

मशहूर टीवी एक्टर और बाहुबली फिल्म में नजर आ चुके अभिनेता मधु प्रकाश (Madhu Prakash) की पत्नी भारती (Bharati) ने मंगलवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मधु प्रकाश और भारती ने साल 2015 में शादी की थी। भारती गृहणी थी। वह अपने सास-ससुर और पति के साथ हैदराबाद की पंचवटी कॉलोनी में रहती थी। पड़ोसियों ने बताया कि भारती मधु के प्रोफेशन की वजह से परेशान रहती थी। दरअसल मधु काम के चलते घर पर देर रात तक लौटता था। इस बात पर उनके बीच काफी झगड़ा होता था।

मंगलवार सुबह मधु प्रकाश भारती को जिम जाने की बात कहकर निकला था और फिर वह वहां से सीधे सीरियल की शूटिंग पर पहुंच गया। भारती ने मधु को फोन कर घर आने को कहा। भारती ने मधु को धमकी दी कि अगर वह घर नहीं लौटा, तो वह आत्महत्या कर लेगी। जब मधु घर वापस लौटा तो उसने भारती के शव को सीलिंग फैन से लटका देखा।

मधु प्रकाश ने फौरन पुलिस को इत्तला किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश को नीचे उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, भारती ने आत्महत्या की है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी ससुराल और मायका पक्ष के लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। बताते चलें कि मधु प्रकाश कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। बाहुबली सहित कई फिल्मों में भी वह नजर आ चुके हैं।

तेलुगू टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस नागा झांसी ने की आत्महत्या, काफी वक्त से थी डिप्रेशन का शिकार

जिया खान की मौत का रहस्य आज भी है बरकरार, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।